शराब तस्कर सनी पिशौरिया गिरफ्तार

लंबे समय तक जालंधर पुलिस को चकमा देने वाले शराब तस्कर सनी पिशौरिया को पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:41 PM (IST)
शराब तस्कर सनी पिशौरिया गिरफ्तार
शराब तस्कर सनी पिशौरिया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर: लंबे समय तक जालंधर पुलिस को चकमा देने वाले शराब तस्कर सनी पिशौरिया को पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया।

कुछ दिन पहले थाना डिवीजन पांच की पुलिस ने फोर्ड फीगो कार में रखी नौ पेटी अवैध शराब के साथ एक युवक दीपक को गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में दीपक ने बताया था कि वह तस्कर सनी के लिए काम करता है और इसके एवज में उसे मोटी रकम मिलती है। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी करते हुए सनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब सनी से पूछताछ कर उसके शरणदाताओं और मददगार के बारे में जानकारी जुटाने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि तस्कर सनी लंबे समय से लोगों को अपनी ऊंची पहुंच दिखा कर और कई पुलिसकर्मियों से अपनी सेटिग होने का दावा कर अवैध शराब बेचने के धंधे में लगा हुआ था। बीते दिनों सनी के कारिदे दीपक उर्फ दीपू के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस सरगर्मी से सनी की तलाश में जुट गई थी। पुलिस की पूछताछ में कई और नाम भी आए सामने

पुलिस की पूछताछ में सनी ने कई और तस्करों के नाम लिए हैं। इनमें लुधियाना और कपूरथला के भी कुछ लोगों के नाम भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्कर सनी को महंगी शराब की सप्लाई दिया करते थे। पुलिस अब इन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी