आइजी रेंज कौस्तुभ व एसएसपी नवीन ने पुलिस अधिकारियों से की बैठक, हवाई अड्डे व धर्म स्थलों की सुरक्षा बढ़नाने के निर्देश

जालंधर में आइजी रेंज कौस्तुभ शर्मा और एसएसपी नवीन सिंगला ने जालंधर ग्रामीण इलाके के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान पुलिस अधिकारियों को नशीली दवाओं और लूटपाट की वारदात पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:52 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 10:52 AM (IST)
आइजी रेंज कौस्तुभ व एसएसपी नवीन ने पुलिस अधिकारियों से की बैठक, हवाई अड्डे व धर्म स्थलों की सुरक्षा बढ़नाने के निर्देश
जालंधर ग्रामीण इलाके के पुलिस अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते आइजी रेंज कौस्तुभ b एसएसपी नवीन सिंगला।

जागरण संवाददाता, जालंधर। आइजी रेंज कौस्तुभ शर्मा और एसएसपी नवीन सिंगला ने जालंधर ग्रामीण इलाके के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान पुलिस अधिकारियों को नशीली दवाओं और लूटपाट की वारदात पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए। इसके अलावा उन्होंने आरएसएस, भाजपा और ऐसे लोगों की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए, जिनके ऊपर खतरे का अंदेशा है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए पुलिस महानिरीक्षक ने लूट जैसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए थाना स्तर पर पुलिस की गश्त और नाकेबंदी को सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। एसएसपी नवीन सिंगला ने बैठक में कहा कि नाकों की निगरानी की जांच स्वयं पर्यवेक्षण अधिकारी करेंगे। इसके साथ-साथ पुलिस अधिकारियों को आदमपुर हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, बैंक और धार्मिक इमारतों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। इस बैठक में जालंधर देहात इलाके के सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में हाईकमान को सौंपा ज्ञापन

आदमपुर में आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं व वर्करों की विशेष बैठक बुधवार को निजी पैलेस में आदमपुर के ब्लाक प्रधान कुलदीप सिंह मिन्हास, परमजीत सिंह राजवंश, बरकत राम व सुखविंदर सिंह की अगुआई में हुई।

बैठक में प्रदेश महिला विंग की प्रधान राजविंदर कौर थियाड़ा व जिला देहाती प्रधान प्रेम कुमार के अलावा सुभाष शर्मा जिला देहाती सेक्रेटरी विशेष मेहमान के रूप में पहुंचे। इस दौरान पार्टी हाईकमान के नाम एक मांगपत्र सौंपा गया, जिसमें आदमपुर हलके से अशोक कुमार पंच कपूर पिंड या जीत लाल भट्टी को उम्मीदवार बनाने की मांग की गई। बैठक में अशोक कुमार के प्रयास से 73 नए सदस्य आप में शामिल हुए। इस अवसर पर सोमनाथ दड़ौच, गुरविंदर सिंह, राकेश मट्टू, सीमा रानी, कमलजीत सलाला, परमिंदर सिंह बराड़, कांता रानी, सतवीर कुमार, कश्मीर सिंह, धर्मपाल, हुसन लाल, तरलोचन सिंह, राम लुभाया, देव भोगपुर, हरजीत सिंह, बलवीर मैहमी कपूर पिंड, डा. परमजीत पतारा, संतोख सिंह डरोली, शिंगारा सिंह, प्रताप सिंह, कुलविंदर, सोनिया सरपंच कपूर पिंड, संदीप, सन्नी, मंगाराम, जसविंदर सिंह, बलवीर सिंह, रणजीत सिंह मोगा, राज सिंह कंदोला, कुलविंदर साबी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी