एक बेहतर फिल्म डायरेक्टर बनकर जालंधर का नाम रोशन करना चाहता हूं : अक्षय प्रेमी

अक्षय प्रेमी को बचपन से ही फोटोग्राफी व डायरेक्शन में करियर बनाने में रुचि थी। असिस्टेंट डायरेक्टर अक्षय प्रेमी पांच पंजाबी गीतों की वीडियो डायरेक्ट व एक पंजाबी फिल्म तेरी मेरी जोड़ी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 12:09 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 12:09 PM (IST)
एक बेहतर फिल्म डायरेक्टर बनकर जालंधर का नाम रोशन करना चाहता हूं : अक्षय प्रेमी
जालंधर के रहने वाले अक्षय प्रेमी डायरेक्शन की तौर पर अपना नाम कमा रहे हैं। (File Photo)

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के रहने वाले कई कॉमेडियन व सिंगर्स ने मेहनत के साथ पॉलीवुड व बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। ऐसा ही जालंधर के रहने वाले अक्षय प्रेमी डायरेक्शन की तौर पर अपना नाम कमा रहे हैं। अक्षय प्रेमी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर पंजाबी गीतों व फिल्मों की डायरेक्शन कर चुके है। बचपन से ही फोटोग्राफी व डायरेक्शन में करियर बनाने में रुचि थी। एलपीयू में फोटोग्राफी की पढ़ाई करने के बाद डायरेक्शन की तरफ हाथ अजमा लिया। असिस्टेंट डायरेक्टर अक्षय प्रेमी पांच पंजाबी गीतों की वीडियो डायरेक्ट व एक पंजाबी फिल्म तेरी मेरी जोड़ी को भी डायरेक्ट कर चुके है।

वर्ष 2021 में पंजाबी फिल्म सुदाई रिलीज हो रही है। फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। अक्षय प्रेमी ने बताया कि बचपन से ही फोटोग्राफी व वीडियो को डायरेक्ट करना अच्छा लगता था। बॉलीवुड व हॉलीवुड फिल्मों की डायरेक्शन करना सपना है। फिलहाल अभी डायरेक्टर कुरान ढिल्लों के अधीन असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहा हूं। कुरान ढिल्लों में मेरे आइडियल है जिनसे डायरेक्शन की बारीकियां समय-समय पर सीखता रहता हूं। एक बेहतर डायरेक्टर बनकर जालंधर का नाम रोशन करना चाहता हूं। पारिवारिक सदस्य पिता राजेश प्रेमी, माता सुनीता प्रेमी, भाई आदित्य प्रेमी, अभय प्रेमी, भाभी साक्षी ने हमेशा सुपोर्ट किया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी