सेंट सोल्जर में हास्टल नाइट कराई, डांस व माडलिंग से समां बांधा

सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस की तरफ से हास्टल में रहने वाले विद्यार्थियों के लिए हास्टल नाइट इवेंट का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:52 PM (IST)
सेंट सोल्जर में हास्टल नाइट कराई, डांस व माडलिंग से समां बांधा
सेंट सोल्जर में हास्टल नाइट कराई, डांस व माडलिंग से समां बांधा

जासं, जालंधर

सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस की तरफ से हास्टल में रहने वाले विद्यार्थियों के लिए हास्टल नाइट इवेंट का आयोजन किया गया। इसमें प्रिसिपल वीना दादा विशेष रूप से उपस्थित हुई। उनका स्वागत विद्यार्थियों और स्टाफ ने किया। कार्यक्रम में बीपीटी, एमएड, बीएड, ईटीटी, बीपीएड, डीपीएड, ला, इंजीनियरिग, फार्मेसी, पालिटेक्निक, होटल मैनेजमेंट आदि कोर्सों में पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों ने भाग लिया।

विद्यार्थियों ने हास्टल लाइफ पर आधारित कोरियोग्राफी पेश की। इसमें हास्टल के दौरान पढ़ाई के साथ-साथ मस्ती के पलों की झलकियां दिखाकर सभी का मन मोह लिया। इसमें शिक्षकों की भूमिका के साथ-साथ होस्टल वार्डन आदि के रोल और जिम्मेदारी भी दिखाई गई। विद्यार्थियों ने एक्टिंग के जरिये भी अपने टैलेंट को प्रस्तुत किया। इसके अलावा विद्यार्थियों ने गिद्दा, लोक गीत, डांस, माडलिग से समां बांधा। इस दौरान म्यूजिकल चेयर और तंबोला जैसे मस्ती भरे खेलों का भी प्रबंध किया था। इस अवसर पर मानवी को मिस ग्रेसियस, सुप्रिया को मिस एलिगेंट, मनप्रीत कौर मिस एमीएबल, आसिफा को मिस मार्वल्स ओर गोवसिआ को मिस ब्रिलियंट चुना गया। कार्यक्रम के अंत में प्रिसिपल दादा ने छात्राओं को सम्मानित कर सभी को एक साथ मिलकर रहने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी