शराब के नशे में युवक पहुंच गया होशियारपुर से जालंधर, ढाबे के बाहर की जमकर हवाई फायरिंग

भोगपुर पुलिस को पता चला कि युवक होशियारपुर पुराना बाजार वार्ड नंबर 11 का रहने वाला विवेक सयाल है। घटना के समय विवेक शराब के नशे में धुत था। उसे यह भी नहीं पता था कि वह होशियारपुर से जालंधर कैसे पहुंचा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:39 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:39 PM (IST)
शराब के नशे में युवक पहुंच गया होशियारपुर से जालंधर, ढाबे के बाहर की जमकर हवाई फायरिंग
भोगपुर पुलिस ने शराब के नशे में गोलाबारी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। सांकेतिक चित्र।

जालंधर, जेएनएन। भोगपुर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत एक युवक ने रात जमकर हवाई फायरिंग करके दहशत फैला दी। गोलियां चलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की तो उसकी बातें सुनकर सब हैरान रह गए। पुलिस को पता चला कि युवक होशियारपुर पुराना बाजार वार्ड नंबर 11 का रहने वाला विवेक सयाल है। घटना के समय विवेक शराब के नशे में धुत था। उसे यह भी नहीं पता था कि वह होशियारपुर से जालंधर कैसे पहुंचा।

भोगपुर थाना के एसआइ प्रेमजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जीटी रोड के बादशाह ढाबे पर एक व्यक्ति पिस्टल से हवाई फायरिंग कर रहा है। किसी अनहोनी को रोकने के लिए पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तो देखा कि लोगों में हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। फिर, उसकी लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में लेते हुए उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। उन्होंने कहा कि आरोपित का असलहा लाइसेंस कैंसिल करने के लिए रिपोर्ट भी भेजी जा रही है। उसके बाद आरोपित को अदालत में पेश किया जाएगा।

प्रेमजीत सिंह ने बताया कि आरोपित विवेक खेतीबाड़ी करता है। घटना के समय उसने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी यहां तक कि पकड़े जाने के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपित का नशा नहीं उतर सका है। पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा है। मेडिकल रिपोर्ट में साफ हो सकेगा कि आरोपित ने सिर्फ शराब पी थी या फिर और भी कोई नशा किया था।

यह भी पढ़ें - जालंधर में तस्करी के बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़, 1 किलो हेरोइन व 4 पिस्टल के साथ ग्रेजुएशन का छात्र गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - Murder in Ludhiana : लुधियाना में हत्या कर शव बोरे में डाल बुड्ढे नाले में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी