होशियारपुर में दुकान में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला, पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

होशियारपुर में पुरानी रंजिश के चलते एक दुकान में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला किया गया। हमले के आरोप में थाना सिटी पुलिस ने दो भाइयों समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 12:52 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 12:52 PM (IST)
होशियारपुर में दुकान में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला, पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
होशियारपुर में पुरानी रंजिश के चलते दुकान में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला किया गया।

होशियारपुर, संवाद सहयोगी। पुरानी रंजिश के चलते दुकान में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोप में थाना सिटी पुलिस ने दो भाइयों समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में हर्श सूद निवासी मकान नंबर 72 मरवाहा मोहल्ला नजदीक शिव मंदिर ने बताया कि कुछ समय पहले उसका झगड़ा पार्शव शर्मा के साथ हुआ था मगर कुछ लोगों ने राजीनामा करवा दिया था।

सात जुलाई रात दस बजे वह अपनी दुकान पर काम कर रहा था कि उसी समय पांच लड़के हथियार लेकर दाखिल हो गए। उन्होंने दुकान पर आते ही गाली गलोच शुरू कर दिया। इससे पहले वह कुछ बोलता कि हमलावरों ने हथियारो से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसकी चीखने की आवाज सुनकर माता पिता पहुंच गए और हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया। पुलिस ने हर्श सूद के बयान पर पार्शव शर्मा और प्रियम शर्मा वासी खानपुरी गेट (होशियारपुर), प्रथम शर्मा वासी हरी नगर, तुषार मल्ल वासी अजीत नगर और नवदीप सिंह उर्फ नवी वासी नलोइयां चौक को नामजद किया है।

-------------------

यह भी पढ़ें : घर में घुसकर मारपीट

होशियारपुर। घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में थाना माडल टाऊन पुलिस ने पिता के साथ उसके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में प्रिंस ठाकुर निवासी गली नंबर दो न्यू दशमेश नगर ने बताया कि दो जुलाई सुबह करीब आठ बजे वह भाई के साथ घर में मौजूद था। इसी दौरान घर की बेल बजी, जैसे ही दरवाजा खोला तो बलजीत सिंह अपने दो बेटों के साथ बाहर खड़ा था। इसके बाद उसने गाली गलौच शुरू कर दिया। वह कुछ समझ पाता कि तीनों ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। जब उसका भाई उसे बचाने के लिए मौके पर आया तो हमलावरों ने उस पर हथियारों से हमला कर दिया। इसके कारण वह दोनों जख्मी हो गए। शोर शराबा सुनकर लोगों ने उन्हें पास के ही अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने प्रिंस ठाकुर के बयान पर बलजीत सिंह और उसके दो बेटों की तलाश के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी