बातों में फंसाकर लूटने वाले कार सवार तीन लोग गिरफ्तार, होशियारपुर में 32 वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

होशियारपुर जिले में पिछले कुछ समय से सरगर्म तीन नौसरबाज जिसमें एक महिला भी शामिल है को गिरफ्तार किया है। तीनों कार में घूमते थे और मौका पाते ही लोगों को जालसाजी में फंसाकर पैसे व गहने छीनकर रफूचक्कर हो जाते थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 01:59 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 01:59 PM (IST)
बातों में फंसाकर लूटने वाले कार सवार तीन लोग गिरफ्तार, होशियारपुर में 32 वारदातों को दे चुके हैं अंजाम
आरोपितों ने माना है कि वह छीनाझपटी की 32 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

होशियारपुर, जेएनएन। बुल्लोवाल पुलिस ने पिछले कुछ समय से सरगर्म तीन नौसरबाज जिसमें एक महिला भी शामिल है को गिरफ्तार किया है। तीनों कार में घूमते थे और मौका पाते ही लोगों को जालसाजी में फंसाकर पैसे व गहने छीनकर रफूचक्कर हो जाते थे। इनकी पहचान चिंतपाल उर्फ साबी, मनिंदर उर्फ राहुल और मनजोत कौर पत्नी चिंतपाल वासी बड़ा पिंड कलोनियां थाना करतारपुर (जालंधर) के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने माना है कि वह छीनाझपटी की 32 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

 आरोपित लोगों को घेर कर कोई सामान बेचने का बहाना बनाकर कार में बैठा कर लूट को अंजाम देते थे। एसपी (डी) रविंदर पाल सिंह संधू ने बताया, 11 मई को थाना बुल्लोवाल में रामकुमार मुहातो वासी नंदाचोर ने बयान दर्ज कराया था कि वह दाना मंडी में आढ़त का काम करता है और उसके पास मंडी में ही आइ-20 कार में महिला सहित तीन व्यक्ति आए और कहा कि वह गेहूं बेचना चाहते है। इसके बाद उक्त तीनों उसे कार में बिठा कर बेगोवाल की तरफ ले गए और रास्ते में उससे तीस हजार रुपये छीन लिए। इसके चलते पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी। थाना प्रभारी प्रदीप सिंह की तरफ से शुरू की गई पड़ताल में 17 मई को आइ-20 कार के दस्तावेज चेक किए गए तो कार का नंबर गलत पाया गया जिस पर पुलिस ने कार में सवार तीनों को काबू करके सख्ती से पूछताछ की और मामला सुलझ गया। आरोपितों ने आढ़ती से लूट के अलावा इलाके में 32 वारदातों को कबूल किया है।

यह भी पढ़ेंः सात ग्राम हेरोइन समेत एक काबू

होशियारपुर। माडल टाउन पुलिस ने सोमवार देर रात व्यक्ति को सात ग्राम हेरोइन समेत काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, एएसआइ रछपाल सिंह कर्मचारियों के साथ जस्सा सिंह रामगढ़िया चौक से भगत नगर की तरफ जा रहे थे। टांडा रोड पर सामने से व्यक्ति पैदल आ रहा था जिसे शक पड़ने पर रुकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगा। पुलिस ने जब काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से सात ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उसकी पहचान बल¨वदर सिह उर्फ रिक्की वासी कमालपुर थाना माडल टाउन के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी