एनएचएआइ ने होशियारपुर रोड का गड्ढा भी ठीक कराया

हाईवे और सर्विस लेन के मध्य गड्ढा ठीक करवाने के बाद नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) की तरफ से रामा मंडी से होशियारपुर की तरफ मुड़ रहे रोड पर पड़े गड्ढे को भी ठीक करवा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:42 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 08:42 PM (IST)
एनएचएआइ ने होशियारपुर रोड का गड्ढा भी ठीक कराया
एनएचएआइ ने होशियारपुर रोड का गड्ढा भी ठीक कराया

जागरण संवाददाता, जालंधर : हाईवे और सर्विस लेन के मध्य गड्ढा ठीक करवाने के बाद नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) की तरफ से रामा मंडी से होशियारपुर की तरफ मुड़ रहे रोड पर पड़े गड्ढे को भी ठीक करवा दिया गया है। बीते लगभग 22 दिन से यह गड्ढा होशियारपुर रोड की तरफ मुड़ रहे वाहनों के लिए भारी समस्या बना हुआ था। एक दिन पहले ही एनएचएआइ की तरफ से रामामंडी फ्लाईओवर से ठीक पहले सर्विस लेन पर उतर रहे रोड पर पड़ रहे गड्ढे को ठीक करवाया गया था।

दैनिक जागरण की तरफ से बीते सप्ताह हाईवे पर पड़े गड्ढों की वजह से पैदा हुए खतरे को लेकर प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया था। इसके बाद एनएचएआइ की तरफ से दो दिन पहले हाईवे पर पड़े गड्ढे को कंक्रीट से भरवा दिया गया था। दैनिक जागरण की तरफ से एक बार फिर से होशियारपुर रोड पर पड़े गड्ढे की तरफ एनएचआइ का ध्यान दिलाया गया था, जिसके बाद उसकी भी रिपेयर करवा दी गई है।

हालांकि अभी भी रामा मंडी-पीएपी सर्विस लेन के मध्य एंट्री एग्जिट पॉइंट वाहन चालकों के लिए भारी खतरा बने हुए हैं। फगवाड़ा की तरफ से आ रहे वाहन जब शहर में प्रवेश करने के लिए सर्विस लेन पर उतरते हैं तो वहां पर गहरे गड्ढे उनका स्वागत करते हैं। सर्विस लेन पर रामा मंडी की तरफ से यातायात तीव्र रफ्तार से आता है और हाईवे से सर्विस लेन पर प्रवेश कर रहे वाहन चालक गड्ढों की वजह से इस तरह की तरफ ध्यान ही नहीं दे पाते। इस वजह से हर समय दुर्घटना होने का डर बना रहता है।

रामा मंडी चौक फ्लाईओवर के नीचे भी समस्या भी बरकरार

दूसरी तरफ रामा मंडी चौक फ्लाईओवर के नीचे भी समस्या भी बरकरार ही है। होशियारपुर रोड एवं शहर के भीतर से अमृतसर, पठानकोट की तरफ मुड़ने वाला ट्रैफिक जब फ्लाईओवर के ठीक नीचे पहुंचता है तो वहां सड़क बैठी होने की वजह से वाहनों को भारी झटका मिलता है और दो पहिया वाहन के लिए तो गिरने की स्थिति उत्पन्न हो जाती है।

chat bot
आपका साथी