होशियारपुर के थाना चब्बेवाल में नाइट मुंशी की गोली लगने मौत, रिवाल्वर साफ करते वक्त हुआ हादसा

मुंशी की पहचान ASI राजविंदर सिंह के रूप में हुई है। राजविंदर सिंह सुबह ड्यूटी करके अपने घर गांव नोएडा पहुंचा था। घर पहुंच कर उसने अपने रिवाल्वर की सफाई की तो इस दौरान गोली चलने से उसकी मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:26 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:26 AM (IST)
होशियारपुर के थाना चब्बेवाल में नाइट मुंशी की गोली लगने मौत, रिवाल्वर साफ करते वक्त हुआ हादसा
थाना चब्बेवाल के नाइट मुंशी ASI राजविंदर सिंह की फाइल फोटो।

होशियारपुर, जेएनएन। यहां चब्बेवाल थाना के नाइट मुंशी की गोली लगने से मौत की खबर आई है। मुंशी की पहचान ASI राजविंदर सिंह के रूप में हुई है। राजविंदर सिंह सुबह ड्यूटी करके अपने घर गांव नोएडा पहुंचा था। घर पहुंच कर उसने अपने रिवाल्वर की सफाई की तो इस दौरान गोली चलने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ASI राजविंदर का शव सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। घटना को लेकर और विवरण जुटाया जा रहा है।

हादसा उस समय हुआ जब राजविंदर घर में अपना असलहा साफ कर रहा था। इस दौरान अचानक पहले से ही लोड गोली चल गई और उनके माथे में जा लगी। इस कारण राजविंदर की मौके पर ही मौत हो गई। एएसआइ राजविंदर नयाडा के रहने वाले था और चब्बेवाल थाना में बतौर मुंशी तैनात थे।

पुलिस ने राजविंदर के छोटे भाई मनदीप सिंह के बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है। राजविंदर के एक बेटा व एक बेटी है। जानकारी अनुसार बेटी की शादी हो चुकी है जबकि बेटा जसकीरत प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

chat bot
आपका साथी