होशियारपुर में दड़े-सट्टे का धंधा करते 3 लोग काबू, कैश बरामद Hoshiarpur News

जालंधर पुलिस ने तीन अलग-अलग थानों में दड़ा सट्टे का धंधा करने के तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जब आरोपितों को काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से दड़े सट्टे की पर्चियों सहित रुपये बरामद किए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:55 PM (IST)
होशियारपुर में दड़े-सट्टे का धंधा करते 3 लोग काबू, कैश बरामद  Hoshiarpur News
होशियारपुर पुलिस ने दड़ा सट्टे का धंधा करने के तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

होशियारपुर, जेएनएन। जिला पुलिस ने तीन अलग-अलग थानों में दड़ा सट्टे का धंधा करने के तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना तलवाड़ा के एएसआइ रणवीर सिंह पुलिस पार्टी के साथ दौरान गश्त मेन बाजार की तरफ जा रहे थे कि मेन बाजार के पीछे एक दुकान में विवेक सिंह निवासी मोहल्ला सुभाष नगर तलवाड़ा दड़े सट्टे का धंधा कर रहा था जिसको काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से दड़े सट्टे की पर्चियों सहित 2220 रुपये बरामद किए।

थाना माडल टाउन के एएसआइ रछपाल सिंह पुलिस पार्ट के साथ उधम सिंह पार्क की तरफ जा रहे थे कि रास्ते में अपनी दुकान में हिम्मत कुमार उर्फ हिंमती दड़े सट्टा का धंधा कर रहा था जिसको पुलिस ने काबू 5740 रुपये बरामद किए। एएसआइ बख्शीश सिंह ने बताया कि कुलदीप सिंह निवासी गड़ी गेट कनक मंडी 3630 रुपये बरामद हुए।

---------------------

यह भी पढ़ें : मारपीट के आरोप में 18 लोगों पर केस

टांडा उड़मुड़। थाना टांडा की पुलिस ने रंजिश के चलते गांव धूतखुर्द के घर में जबरदस्ती दाखिल होकर मारपीट करने के आरोपी में 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला मारपीट का शिकार हुए पूर्व सरपंच सुरिंदर सिंह निवासी छावनी कलां के बयानों के आधार पर बलजिंदर सिंह बाबा पुत्र गुरबचन सिंह निवासी लुद्दा, उसके भाई हरजिंदर सिंह लाडी, उसके दो बेटों सिमरन व मिट्ठु निवासी रंधावा तथा 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी