पंजाबः लव मैरिज, तलाक और फिर Live-in Relationship, खुन्नस में भाई ने बहन को दी खौफनाक सजा

खड़ियाला सैनिया की रहने वाली मनप्रीत कौर ने पहले लव मैरिज की और बाद में पति से अलग होकर लिव इन रिलेशन में रहने लगी। इसी से उसका भाई खफा था। इसी खुनस में उसने अपनी बहन का कत्ल कर दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:52 PM (IST)
पंजाबः लव मैरिज, तलाक और फिर Live-in Relationship, खुन्नस में भाई ने बहन को दी खौफनाक सजा
होशियारपुर के बुल्लोवाल में महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है।

होशियारपुर, जेएनएन। होशियारपुर के बुल्लोवाल में महिला की हत्या के मामले को 15 दिन बाद पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके ही भाई ने की थी। पुलिस ने आरोपित भाई को एक साथी सहित गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन गाड़ियां व रिवाल्वर भी बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि खड़ियाला सैनिया की रहने वाली मनप्रीत कौर ने पहले लव मैरिज की और बाद में पति से अलग होकर लिव इन रिलेशन में रहने लगी। इसी से उसका भाई खफा था। इसी खुनस में उसने 21 अप्रैल को अपनी बहन का कत्ल कर दिया। उसने अपनी बहन को नौ गोलियां मारी और कत्ल के बाद शव को सिकरी बस स्टैंड के पास गांव बूरे राजपूतां के खेत में फेंक दिया। कत्ल का तब पता चला जब अगली सुबह लोग खेतों में काम के लिए पहुंचे। गांव के सरपंच ने सूचना थाना बुल्लोवाल पुलिस को दी।

मनप्रीत कौर का पति पवनदीप के साथ तलाक का केस चल रहा था। हालांकि दोनों की लव मैरिज हुई थी। झगड़े के दौरान मनप्रीत पति से अलग रह रही थी। मनप्रीत कौर व पवनदीप के दो बेटे हैं जो दादा-दादी के पास ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि पति से अलग होने के बाद जब तलाक का केस कोर्ट में गया, तो कुछ देर बार मनप्रीत कौर किसी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। शव पर नौ गोलियां के अलावा जख्मों के निशान भी पाए गए।

दस वर्ष पहले हुआ था मनप्रीत और पवनदीप का प्रेम विवाह

मनप्रीत के ससुर रछपाल सिंह ने बताया कि दस वर्ष पहले मनप्रीत और पवनदीप ने प्रेम विवाह किया था, परंतु मनप्रीत के परिवार वाले इससे खुश नहीं थे। एक वर्ष के बाद मनप्रीत और पवनदीप के घर लड़के का जन्म हुआ। इसके बारे में मनप्रीत के माता-पिता को पवन ने फोन पर बताया। मगर, वहां से कोई भी नहीं पहुंचा था। कुछ समय बाद मनप्रीत और पवनदीप में अनबन हो गई थी जिसके चलते दोनों में तलाक तक बात पहुंच गई, लेकिन दोनों में समझौता हो गया था। पहले बेटे के जन्म के करीब डेढ़ वर्ष पहले पवनदीप के घर दूसरे लड़के का जन्म हुआ था। इसके बाद ही मनप्रीत और पवनदीप में फिर अनबन हो गई, जिसके चलते दोनों का झगड़ा तलाक तक पहुंच गया।

अलग होने के बाद विदेश चला गया पवनदीप

मनप्रीत कौर के ससुर रछपाल सिंह ने बताया कि मनप्रीत कभी ससुराल परिवार में नहीं रही। झगड़े के बाद वह अलग रहने लगी और इसी दौरान पवनदीप विदेश चला गया तो ससुराल परिवार ने मनप्रीत को एक अलग मकान रहने के लिए दे दिया। रछपाल सिंह ने बताया कि मनप्रीत कौर दोनों बच्चों नौ वर्षीय और डेढ़ वर्षीय लड़कों को उसके दादा दादी के पास छोड़ कर अकेली ही दूसरे मकान में रहती थी।

अपने बच्चों से करती थी नफरत

रछपाल सिंह ने बताया कि जब भी मनप्रीत के बच्चे उसके पास मिलने के लिए जाते तो वह यही कहती थी कि वह बच्चों को नहीं संभाल सकती और एक बार तो उसने यह तक बोल दिया कि अगर आप से बच्चे नहीं संभल रहे तो दोनों को सड़क किनारे बैठा देना, किसी वाहन के नीचे आ जाएं तो उसे मत बताना।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी