होशियारपुर में अकाली नेता के चाचा ने आठवीं की छात्रा के साथ 1 साल तक किया दुष्कर्म, केस दर्ज होते ही फरार

होशियारपुर में 14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में हाजीपुर पुलिस ने एक आरोपित को नामजद किया है। मामला हाजीपुर के नजदीकी गांव गेरा का है। आरोपित जरनैल सिंह अकाली दल के दिग्गज माने जाने वाले कृपाल सिंह गेरा रिश्ते में चाचा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:31 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:34 AM (IST)
होशियारपुर में अकाली नेता के चाचा ने आठवीं की छात्रा के साथ 1 साल तक किया दुष्कर्म, केस दर्ज होते ही फरार
आरोपित जरनैल सिंह अकाली दल के दिग्गज माने जाने वाले कृपाल सिंह गेरा रिश्ते में चाचा है।

संवाद सहयोगी, हाजीपुर। 14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में हाजीपुर पुलिस ने एक आरोपित को नामजद किया है। मामला हाजीपुर के नजदीकी गांव गेरा का है। पुलिस ने यह मामला पीड़िता के बयान के आधार पर दर्ज किया है। आरोपित की पहचान जरनैल सिंह उर्फ जेल बाबा निवासी गेरा के रूप में हुई है। पर्चे की भनक लगते ही आरोपित फरार हो गया, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इलाके में इस बात की चर्चा है कि आरोपित अकाली दल के दिग्गज माने जाने वाले कृपाल सिंह गेरा रिश्ते में चाचा है।

पिछले एक साल से लगातार कर धमाकर कर रहा था दुष्कर्म:

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयानों में बताया कि वह सरकारी स्कूल गेरा में आठवीं की छात्रा है और गेरा में अपनी विधवा बुआ के साथ रहती है। बुआ ने उसे गोद लिया हुआ है। साल 2020 में जब वह घर में अकेली थी तो गांव के एक बाबा जिसका नाम जरनैल सिंह उर्फ जैला है आया और उसने बातों बातों में उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी। जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान बाबा ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बाबा ने उसे धमकियां दी कि यदि वह किसी को बताएगी तो उसे व उसकी बुआ को जान से मार देगा। जिसके बाद सिलसिला चलता रहा। वह मानसिक तौर पर परेशान थी पर डरती थी कि कहीं वह उसकी बुआ और उसे नुकसान न पहुंचा दे। मई 2021 वह मोहाली में अपनी किसी रिश्तेदार के पास गई थी जहां उसने सारी बात बताई। जिन्होंने इस मामले को पुलिस के समक्ष रखा।

पंजाब बाल अधिकार आयोग को दी शिकायत

पीड़िता ने बताया कि उनके रिश्तेदार उसे पंजाब बाल राज्य अधिकार के पास ले गए जहां पर उन्होंने अधिकारियों को सारी बात बताई व लिखित शिकायत दी। जिसके बाद विभाग ने तुरंत हरकत में आते हुए कार्रवाई को लिए पुलिस से संपर्क कायम किया। पुलिस ने पीड़िता की दी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जरनैल सिंह उर्फ जैला बाबा पर पास्को एक्ट व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी