कपूरथला के भुलत्थ में नशे की 350 गोलियों सहित तीन तस्कर काबू, मामला दर्ज

भुलत्थ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर नशे की 350 गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित रोशन लाल निवासी कदरी थाना टांडा जिला होशियारपुर मनजीत उर्फ विशाली निवासी मोहल्ला महाशय गढ़दीवाल जिला होशियारपुर तथा गौरव निवासी मोहल्ला बाल्मीकि गडदीवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:59 AM (IST)
कपूरथला के भुलत्थ में नशे की 350 गोलियों सहित तीन तस्कर काबू, मामला दर्ज
भुलत्थ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर नशे की 350 गोलियां बरामद की है।

भुलत्थ (कपूरथला), जेएनएन। नशा तस्करों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत भुलत्थ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर नशे की 350 गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित रोशन लाल निवासी कदरी थाना टांडा, जिला होशियारपुर, मनजीत उर्फ विशाली निवासी मोहल्ला महाशय गढ़दीवाल जिला होशियारपुर तथा गौरव निवासी मोहल्ला बाल्मीकि, गडदीवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस कर्मचारियों ने सरकारी स्कूल के पास पैदल आ रहे तीन युवकों को शक के आधार पर रोका। तलाशी लेने पर रोशन लाल से नशे की 140 गोलियां, मनजीत उर्फ विशाली से नशे की 140 गोलियां तथा गौरव से नशे की 70 गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

सुल्तानपुर लोधी। बीडीपीओ कार्यालय के आगे बस स्टैंड पर बस की प्रतीक्षा कर रहे बुजुर्ग की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।  घटनास्थल पर पहुंचे थाना सिटी इंचार्ज अमरजीत सिंह ने शव की पहचान के लिए तलाशी ली तो आधार कार्ड बरामद हुआ। मृतक की पहचान पाल सिंह पुत्र प्यारा सिंह गांव लाटियांवाल के रूप में हुई है। सीटी इंचार्ज अमरजीत सिंह ने  बताया कि व्यक्ति की मौत का कारण हार्ट अटैक हो सकता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है और परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी