एसजीपीसी की हॉकी अकादमी के लिए जालंधर के पीएपी स्टेडियम में दो दिन तक चलेंगे ट्रायल

जालंधर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर की प्रधान बीबी जागीर कौर व मुख्य सचिव हरजिंदर सिंह धामी की दिशा निर्देश में चलाई जा रही हाकी एकेडमी के हाकी ट्रायल बुधवार को पीएपी के हाकी स्टेडियम में लिए जा रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 01:00 PM (IST)
एसजीपीसी की हॉकी अकादमी के लिए जालंधर के पीएपी स्टेडियम में दो दिन तक चलेंगे ट्रायल
जालंधर में पीएपी के हाकी स्टेडियम में खिलाड़ियों के ट्रायल लिए जाएंगे।

जालंधर, जेएनएन। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की प्रधान बीबी जगीर कौर व मुख्य सचिव हरजिंदर सिंह धामी के दिशा-निर्देश में चलाई जा रही हॉकी एकेडमी के लिए ट्रायल बुधवार को पीएपी के हॉकी स्टेडियम में शुरू हो गए। इनके बाद सब-जूनियर और जूनियर नेशनल प्रतियोगिताओं में खेलने के लिए टीमों का चयन किया जाएगा।

दो दिन तक चलने वाले ट्रायल से पहले खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। खिलाड़ियों का चयन सिलेक्शन कमेटी अमरीक सिंह पवार, हरबंस सिंह, तेजबीर सिंह व गुरबाज सिंह करेंगे। खिलाड़ियों के ट्रायल कोच भूपिंदर सिंह, प्रेम सिंह, प्रकाश सिंह, अवतार सिंह, सुरजीत सिंह ने लिए। प्रबंधक कमेटी के सुपरवाइजर अजय सिंह, हरदीप सिंह, गुरसेवक सिंह, सोहन सिंह, एडवाइजर गुरमीत सिंंह ने बताया कि हॉकी इंडिया की ओर से टीमों को मान्यता मिली है। ट्रायल के दौरान कमेटी की ओर से सब जूनियर व जूनियर नेशनल में हिस्सा लेने के लिए टीमों का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दो दिन तक चलने वाले ट्रायल में खिलाड़ियों में उत्साह देखने को मिला है।

chat bot
आपका साथी