जापान की हार से हाकी प्रेमियों में उत्साह

टोक्यो ओलिंपिक में भारत ने जापान को हरा दिया जिससे हाकी प्रेमियों में उत्साह है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:43 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:43 AM (IST)
जापान की हार से हाकी प्रेमियों में उत्साह
जापान की हार से हाकी प्रेमियों में उत्साह

जागरण संवाददाता, जालंधर

टोक्यो ओलिंपिक में भारत ने जापान को हरा दिया, जिससे हाकी प्रेमियों में उत्साह है। जालंधर के मनदीप सिंह को जापान के खिलाफ मैच में रेस्ट दी गई थी। मनदीप सिंह के पारिवारिक सदस्यों ने टीवी पर सारा मैच देखा। भारत की जीत से मनप्रीत सिंह की मां मनजीत कौर, वरुण के पिता ब्रहमानंद व मां शकुंतला देवी, मनदीप के पिता रविदर सिंह, मां दविदरजीत कौर, हार्दिक के पिता वरिदरजीत सिंह व मां कमलजीत कौर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मैच जीतने के बाद पारिवारिक सदस्यों को शुभकामनाओं के संदेश आने शुरू हो गए। उनका कहना था कि टीम ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतेगी। अब एक अगस्त को भारत क्वार्टर फाइनल मैच खेलेगा। --------

लोग बोले, क्वार्टर फाइनल में टीम करेगी अच्छा प्रदर्शन ओलिंपिक में भारतीय हाकी टीम के प्रदर्शन पर खुशी है। भारत ने अपने पूल में आस्ट्रेलिया को छोड़कर सभी टीमों को हरा दिया है। इससे टीम का मनोबल बढ़ा है। क्वार्टर फाइनल में भी टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी।

नितिन कोहली, प्रधान, हाकी पंजाब

----- भारतीय हाकी टीम पदक के नजदीक पहुंच चुकी है। आने वाले तीन मैचों में जीत दर्ज करने के साथ ही स्वर्ण पदक पर मुहर लग जाएगी। अब भारत को एक रणनीति के साथ मैदान में उतरना होगा। डिफेंस को मजबूत कर तेज हाकी का प्रदर्शन जारी रखना होगा।

ओलिंपियन परगट सिंह

----- भारतीय हाकी खिलाड़ी उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं। जापान के मैच में भी टीम से गलतियां हुई हैं, जिन्हें आने वाले मैचों में सुधारना होगा। टीम को ऊंचे मनोबल के साथ मैदान में उतरना होगा। देशवासियों की शुभकामनाएं साथ हैं।

सुरिदर भापा, हाकी प्रमोटर

------ भारतीय टीम हर मैच में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। मैच जीतने के बाद टीम को मनोबल बढ़ा है। आने वाले मैचों में टीम एक उत्साह के साथ मैदान में उतरेगी। खिलाड़ियों में आपसी तालमेल देखने को मिल रहा है। आगे भी शानदार प्रदर्शन करना होगा।

सुखदेव सिंह, राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी

chat bot
आपका साथी