Jalandhar CoronaVirus: जालंधर में HMV ने कोरोना के खिलाफ चलाया जागरूकता अभियान

हंसराज महिला महाविद्यालय की ओर से वर्कशाप चौक में कोविड-19 संक्रमण के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया गया। इसकी अध्यक्षता प्रिंसिपल डा. अजय सरीन ने की। इसमें हंसराज महिला महाविद्यालय के वालंटियर्स ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने की शपथ ली।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 02:24 PM (IST)
Jalandhar CoronaVirus: जालंधर में HMV ने कोरोना के खिलाफ चलाया जागरूकता अभियान
हंसराज महिला महाविद्यालय की ओर से वर्कशाप चौक में कोविड-19 संक्रमण के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया गया।

जालंधर, जेएनएन। हंसराज महिला महाविद्यालय की ओर से वर्कशाप चौक में कोविड-19 संक्रमण के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया गया। इसकी अध्यक्षता प्रिंसिपल डा. अजय सरीन ने की। इसमें हंसराज महिला महाविद्यालय के वालंटियर्स ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने की शपथ ली। एनएसएस, एनसीसी तथा विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने टीचर इंचार्ज के साथ टीचिंग एवं नान टीचिंग सदस्यों ने कोरोना के खिलाफ जंग करने की शपथ ली।

यह भी पढ़ेंः-  जालंधर में तीन राज्यों की रस्मों के साथ होगी सुगंधा-संकेत की शादी, मेहमानों को साथ लानी होगी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट

इस मौके पर प्रिंसिपल डा. अजय सरीन ने कहा कि एचएमवी हमेशा ही कोरोना से मानवीयता को बचाने के लिए वचनबद्ध हैं। उन्होंने बताया कि एचएमवी ने कालेज में वैक्सीनेशन कैंप लगाकर टीका उत्सव भी आयोजित किया। संगीत विभागाध्यक्ष डा. प्रेम सागर के निरीक्षण में बनी एक वीडियो भी इस अवसर पर रिलीज की गई, जिसमें टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए जागरूक किया गया है। उन्होंने सभी से अपील की है कि जल्द से जल्द टीकाकरण का हिस्सा बनें और संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहन कर रखें, शारीरिक दूरी का ख्याल अवश्य रखें।

यह भी पढ़ेंः-  जलियांवाला बाग में पहुंचे शहीदों के परिवार, लोग बोले- लगता है अमृतसर पुलिस ने जनरल डायर को पकड़ लिया

डीन इनोवेशन एवं रिसर्च डा. अंजना भाटिया ने कहा कि हम सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। इस मौके पर सलोनी शर्मा, उर्वशी मिश्रा, लेफ्टिनेंट सोनिया महेंदू्र, प्रदीप मेहता, डा. राखी मेहता, सविता महेन्द्रू, सुशील कुमार, ज्योतिका मिन्हास, लवलीन कौर, परमिंद्र सिंह, डा. मीनाक्षी दुग्गल मेहता, अल्का, ऋषभ धीर, रवि मैनी, राजेश कुमार, विधू वोहरा एवं अरविन्द चंदी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः-  पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में यातनाएं सहकर पागल हो गए 14 भारतीय, वतन लौटे धर्म सिंह ने किए कई अहम खुलासे

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी