जालंधर के मकसूदां बाईपास पर बेकाबू ट्रक डिवाइडर से टकरा ड्रेन में फंसा, ड्राइवर भागा

पुलिस के मुताबिक ट्रक की स्पीड ज्यादा थी जिस कारण वह बेकाबू होकर ड्रेन की तरफ चला गया। वहां ड्रेन में फंसने की वजह से ड्राइवर उसे बाहर नहीं निकाल सका। हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 04:58 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 04:58 PM (IST)
जालंधर के मकसूदां बाईपास पर बेकाबू ट्रक डिवाइडर से टकरा ड्रेन में फंसा, ड्राइवर भागा
ट्रक मकसूदां बाईपास से अमृतसर की तरफ जा रहा था कि रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गया।

जालंधर, जेएनएन। शुक्रवार को मकसूदां बाईपास पर बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक सड़क के बीच से गुजरती ड्रेन पर चढ़ गया और डिवाइडर से टकरा गया। इसके बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना डिवीजन एक की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के नंबर से उसके मालिक व ड्राइवर का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक ट्रक की स्पीड ज्यादा थी, जिस कारण वह बेकाबू होकर ड्रेन की तरफ चला गया। वहां ड्रेन में फंसने की वजह से ड्राइवर उसे बाहर नहीं निकाल सका। हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन ट्रैफिक जरूर बाधित हुआ। पुलिस ने हादसे की आशंका को देखते हुए ट्रक के चारों तरफ बैरिकेड लगा दिए हैं।

पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी

पुलिस के मुताबिक यह ट्रक मकसूदां बाईपास से अमृतसर की तरफ जा रहा था कि रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गया। अब इसके ड्राइवर को तलाशा जा रहा है ताकि उसके बयान लेकर हादसे के कारणों के बारे में पता लगाया जा सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी