Jalandhar Today 18th September 2021: सोढल मंदिर में आज पहुंचेगी सेहत विभाग व निगम की टीम, जानें और क्या हाेगा खास

19 सितंबर अनंत चौदस के दिन मनाए जा रहे विश्व विख्यात श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सेहत विभाग तथा नगर निगम की टीम शनिवार दोपहर दो बजे मंदिर प्रांगण का दौरा करने पहुंचेगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:30 AM (IST)
Jalandhar Today 18th September 2021: सोढल मंदिर में आज पहुंचेगी सेहत विभाग व निगम की टीम, जानें और क्या हाेगा खास
विश्व विख्यात श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की तैयारियों का जायजा लेगी सेहत विभाग की टीम। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Today 18th September 2021: शहर में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज रविवार, 18 सितंबर को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां है

साेढल मेला आज से

19 सितंबर अनंत चौदस के दिन मनाए जा रहे विश्व विख्यात श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सेहत विभाग तथा नगर निगम की टीम शनिवार दोपहर दो बजे मंदिर प्रांगण का दौरा करने पहुंचेगी। इस दौरान लोगों को कोरोना गाइडलाइंस की पालना करने को लेकर जागरूक किया जाएगा। हालांकि काेराेना के चलते इस बार मेले में भीड़ कम देखने काे मिलेगी।

- वैक्सीन कैंप

सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगाने का कैंप सुबह 9 बजे शुरू होगा। इस दौरान लोगों को कोरोना महामारी से खुद की रक्षा करने को लेकर जागरूक किया जाएगा। जालंधर में काेराेना का खतरा कम हाेने के बाद वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ गई है। इसके साथ ही सरकारी हेल्थ सेंटर गढ़ा में वैक्सीन कैंप का आयोजन सुबह 9 बजे से होगा।

यह भी पढ़ें-दो घूंट पिला दे साकिया... जैसे गाने बजाए तो होगी जेल, लुधियाना के पुलिस कमिश्नर ने जारी किए सख्त आर्डर

- सम्मान समारोह

रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट की तरफ से ओलंपियन मनप्रीत का सम्मान समारोह दोपहर 3 बजे न्यू रुबी अस्पताल में होगा। समाराेह में रोटरी क्लब 3070 के पूर्व गवर्नर विशेष रूप से शामिल होंगे। इस समाराेह की पिछले कई दिनाें से तैयारियां की जा रही थी।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में एटीएम बदल ठगी करने वाला नौसरबाज गैंग गिरफ्तार, पकड़े गए तीन आरोपितों से 72 एटीएम कार्ड बरामद

भजन संध्या

श्री सिद्ध बाबा सोढल मंदिर में महिला संकीर्तन मंडली की तरफ से भजन संध्या का आयोजन शाम 5 बजे से होगा। इसकाे लेकर भक्ताें में उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Food Festival: लुधियाना के लोधी क्लब में दो दिवसीय फूड फेस्टीवल दावत-ए-हिंदोस्तान आज से, जानें क्या हाेगा खास

chat bot
आपका साथी