जालंधर में श्री बांके बिहारी मंदिर के प्रांगण में करवाया हवन, भक्तों ने डाली आहुतियां

जालंधर के श्री बांके बिहारी मंदिर में हवन यज्ञ करवाया गया।

जालंधर के श्री बांके बिहारी मंदिर सर्कुलर रोड़ के मंदिर प्रांगण में माघ माह की हवन यज्ञ में पूर्णहुतिया पंडित राम नारायण शर्मा की अध्यक्षता में डाली गई। इस दौरान परिवार की सुख शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

Rohit KumarWed, 03 Mar 2021 10:53 AM (IST)

जालंधर, जेएनएन। श्री बांके बिहारी मंदिर, सर्कुलर रोड़ के मंदिर प्रांगण में माघ माह की हवन यज्ञ में पूर्णहुतिया पंडित राम नारायण शर्मा की अध्यक्षता में डाली गई। इस दौरान यजमानों ने अपने परिवार की सुख शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें -   जालंधर डबल मर्डरः आरोपित राजा बोला- पिता ने आत्महत्या की, मां और भाई भी मर गए अब मुझ पर बना रहा था दबाव...इसलिए मारा

इसके साथ ही पंडित राम नारायण शर्मा ने आए हुए भक्तों से कहा कि किस्मत वालों को ही हवन यज्ञ में आहुति डालने का पुण्य मिलता है। हवन कुण्ड में अग्नि के माध्यम से ईश्वर की उपासना करने की प्रक्रिया को हवन यज्ञ कहते हैं। सच्चे मन से हवन यज्ञ करके कई कष्टों एवं रोगों से मुक्ति मिलती हैं और शुभ कार्य, स्वास्थ्य एवं समृद्धि इत्यादि के लिए भी हवन यज्ञ उत्तम माना जाता है।

यह भी पढ़ें -  Coronavirus Vaccination ः जालंधर में वैक्सीन पर बुजुर्गों ने जताया भरोसा, दूसरे दिन बड़ी संख्या में जिंदगी की डोज लेने पहुंचे

तदुपरांत स्त्री सत्संग की और महिलाओं के दौरान प्रभु का संकीर्तन भी किया गया। इस मौके पर पंडित राम नारायण शर्मा, राजिंदर शर्मा, रीनू शर्मा, अमित, पल्लवी, गुलशन कुमार खेड़ा, राम चंद बाजज, राकेश चोपड़ा, वरिईं सबरवाल, विशाल डोगरा, रविंदर मोंगिया, सोम नाथ डिगरा, जगमोहन खेड़ा, राजिंदर शर्मा, दविंदर भोहरा इत्यादि भगतजन मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -   जालंधर में झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों की वोट न बनाने वाले अधिकारियों पर हो सख्त कार्रवाई : किशन लाल शर्मा

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.