Jalandhar Today 28th Januaryः शहर में गुंजेंगे मां बगलामुखी के जय घोष, जानिए और क्या खास है जालंधर में आज

जालंधर में आज मां बगलामुखी के जयघोष गूंजेंगे। मां बगलामुखी धाम गुलमोहर सिटी नजदीक लंबा पिंड होशियारपुर रोड में सुबह 7.30 बजे से मां बगलामुखी हवन यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जिले भर से श्रद्धालु शामिल होकर आहुतियां देंगे।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:57 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:57 AM (IST)
Jalandhar Today 28th Januaryः  शहर में गुंजेंगे मां बगलामुखी के जय घोष, जानिए और क्या खास है जालंधर में आज
जालंधर में आज मां बगलामुखी के जयघोष गूंजेंगे।

जालंधर, जेएनएन। ​​​​​जालंधर में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज वीरवार, 28 जनवरी को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां होने वाला है।

शहर में आज मां बगलामुखी के जयघोष गूंजेंगे। इस क्रम में जहां मां बगलामुखी धाम गुलमोहर सिटी नजदीक लंबा पिंड होशियारपुर रोड में सुबह 7.30 बजे से मां बगलामुखी हवन यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जिले भर से श्रद्धालु शामिल होकर आहुतियां देंगे। वहीं दूसरी तरफ प्राचीन शिव मंदिर दोमोरिया पुल में अखिल भारतीय दुर्गा सेना संगठन की तरफ से मां बगलामुखी यज्ञ का आयोजन किया जाएगा संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिकंदर महाराज की अध्यक्षता में सुबह 8 बजे से होने वाले यज्ञ में संगठन के सदस्य परिवार सहित शामिल होंगे।

- स्पोर्ट्स कॉलेज कपूरथला रोड में सुबह 9.30 बजे से बैडमिंटन तथा वॉलीबॉल को लेकर खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी जाएगी। इस दौरान दोनों खेलों के कोच खेल की बारीकियों के बारे में भी बताएंगे।

- गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली के लाल किले पर हुई घटना को लेकर शिवसेना समाजवादी की बैठक संजय गांधी मार्केट स्थित कार्यालय में शाम 5 बजे होगी।

- श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर संपर्क अभियान तथा धन संग्रहित के लिए दोपहर 4 बजे किशनपुरा में अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान लोगों को इस पावन कार्य में सहयोग देने के लिए आह्वान भी किया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी