हरसिमरत ने इस्तीफा देकर विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया : गुरदीप

मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने इस्तीफा देकर विरोधी पार्टियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 05:03 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:14 AM (IST)
हरसिमरत ने इस्तीफा देकर विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया : गुरदीप
हरसिमरत ने इस्तीफा देकर विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया : गुरदीप

संवाद सहयोगी, भोगपुर : कृषि विधेयक के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने इस्तीफा देकर विरोधी पार्टियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। ये बात भोगपुर मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन व यूथ अकाली दल की कोर कमेटी के सदस्य गुरदीप सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि हरसिमरत कौर बादल ने इस्तीफा देकर किसानों के हक के लिए कुर्बानी दी है, जिस पर हर पंजाबी फº महसूस कर रहा है। सुखबीर बादल ने भी किसानों के हक में आवाज बुलंद की है।

अकाली दल ने हमेशा पंजाब के हित की रक्षा की : डल्ली

संवाद सहयोगी, भोगपुर : शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब, पंजाब के किसानों, आढ़तियों, मजदूरों के हितों की हमेशा रक्षा की है। सुखबीर बादल ने लोकसभा में केंद्र सरकार के कृषि विधेयक का विरोध किया है। ये बात शिअद के हरियावल दस्ते स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन आफ इंडिया के दोआबा जोन प्रधान अमृतपाल सिंह डल्ली ने कही। डल्ली ने कहा कि पंजाब से सिर्फ सुखबीर सिंह बादल एक ऐसे सांसद हैं, जिन्होंने केंद्र सरकार के किसान विरोधी विधेयक के विरोध में वोट दी है। इस मौके पर उनके साथ रजत सिंह पाबला, मनप्रीत सिंह ग्रेवाल, मनदीप सिंह, सुक्खी काहलों आदि मौजूद थे। पंजाब की कृषि बचाने के लिए आगे आएं युवा : बब्बर

संवाद सहयोगी, भोगपुर : सारा साल दिन-रात मेहनत करके देश का पेट भरने वाले अन्नदाता केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि विधेयक के खिलाफ सड़कों पर उतरकर धरने दे रहा है। पंजाब की खेती व किसानों को बचाने के लिए युवाओं को किसानों के साथ खड़े होना चाहिए। ये बात स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया दोआबा जोन के सीनियर उपप्रधान रजनीश बब्बर ने कही। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार का फर्ज बनता है कि किसानों की मांगों पर ध्यान देते हुए ये विधेयक तुरंत रद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानी को खत्म करने पर तुली है।

chat bot
आपका साथी