जालंधर में हरपाल चीमा बोले- मनप्रीत व धर्मसोत पर एससी-एसटी एक्ट के तहत हो केस दर्ज

जालंधर में पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप जारी नहीं होने से दो लाख विद्यार्थियों के रोल नंबर रुकने के मामले में आम आदमी पार्टी ने वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल और सामाजिक भलाई मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की।

Vinay KumarThu, 10 Jun 2021 09:43 AM (IST)
पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले को लेकर आप ने मनप्रीत व धर्मसोत पर केस दर्ज करने की मांग की है।

जालंधर, जेएनएन। पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप जारी नहीं होने से दो लाख विद्यार्थियों के रोल नंबर रुकने के मामले में आम आदमी पार्टी ने वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल और सामाजिक भलाई मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की। विधानसभा में नेता विपक्ष हरपाल चीमा ने सर्किट हाऊस में प्रेसवार्ता कर कहा कि पंजाब सरकार एक सप्ताह के भीतर वजीफे की रकम जारी करे। चीमा ने कहा कि मुख्यमंत्री व कांग्रेस ने 2017 के चुनाव के दौरान वादा किया था कि पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में अकाली-भजापा सरकार के समय हुए घोटाले की जांच करवाई जाएगी लेकिन चार साल में कोई कार्रवाई नहीं की।

पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में गड़बड़ी से लाखों विद्यार्थियों का भविष्य खराब हुआ है। चीमा ने कहा कि डीजीपी को पत्र लिख केस दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार ने घोटाला करके वजीफे के पैसों का गलत इस्तेमाल किया है। प्रेसवार्ता में विधायक जगतार सिंह जग्गा हिस्सोवाल, विधायक बलदेव सिंह जैतो, सीनियर नेता मनविन्दर सिंह ग्यासपुरा, लाल चंद कटरूचक्क, डा. शिव दयाल माली, सुरिंदर सोढी, जिला प्रधान देहाती प्रेम कुमार, एससी विंग के प्रधान जसवीर जलालपुरी, बलवंत भाटिया, हरचरण सिंह, हरमिंदर बख्शी, दर्शन लाल भगत, तरणदीप सन्नी मौजूद रहे।

डीसी आफिस के मुलाजिमों की हड़ताल स्थगित

जालंधर। लंबित मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर चल रहे डीसी आफिस मुलाजिम यूनियन ने बुधवार को हड़ताल दो दिनों के लिए स्थगित कर दी है। बताया जा रहा है कि बुधवार को रेवेन्यू मंत्री के साथ बैठक के बाद हड़ताल स्थगित कर दी गई है। इससे लोगों ने राहत की सांस ली है। यूनियन नेता तेजिंदर सिंह बताते हैं कि हड़ताल के दौरान भी कोरोना से संबंधित कार्य किए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में दैनिक जागरण की अपील पर आगे आया संत समाज, धर्मगुरु बोले- सर्व धर्म प्रार्थना से निभाएं मानवता के प्रति अपनी जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें-  जालंधर में निजी एंबुलेंस के रेट निर्धारित, 50 किमी तक 1200 रुपये ही ले सकता है चालक

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.