हरदीप हत्याकांड मामले में दो सगे भाइयों का रिमांड खत्म

थाना सदर के अंतर्गत गांव चित्तेआणी के रहने वाले एक युवक हरदीप सिंह की 11 सितबर को हुई हत्या के मामले में गिरफ्तार दो सगे भाईयों अलबर्ट और टोनी का रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने उनका कोरोना टेस्ट कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:22 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:22 PM (IST)
हरदीप हत्याकांड मामले में दो सगे भाइयों का रिमांड खत्म
हरदीप हत्याकांड मामले में दो सगे भाइयों का रिमांड खत्म

जागरण संवाददाता, जालंधर

थाना सदर के अंतर्गत गांव चित्तेआणी के रहने वाले एक युवक हरदीप सिंह की 11 सितबर को हुई हत्या के मामले में गिरफ्तार दो सगे भाईयों अलबर्ट और टोनी का रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने उनका कोरोना टेस्ट कराया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया है कि हरदीप उनका दोस्त था और वे साथ में ही नशा करते थे। वारदात के दिन भी तीनों ने साथ बैठकर शराब पी थी। इसके बाद उनका हरदीप के साथ विवाद भी हुआ था। पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि विवाद के बाद अलबर्ट ने हरदीप को चिट्टे का टीका लगाया था। ओवरडोज से हरदीप की मौत हो गई थी।

-------------

काकू हत्याकांड में शामिल लोगों की तलाश जारी

उधर, 31 अगस्त की दोपहर 12 बजे के करीब सदर थाना के अधीन धर्मपुरा गांव में हंसराज उर्फ काकू की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए तरनतारन निवासी शूटर सुरिदर से पुलिस की पूछताछ जारी है। शूटर की निशानदेही पर पुलिस ने जालंधर के आसपास के इलाके में छापेमारी भी की है लेकिन मामले में शामिल बाकी आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके। नशे की सप्लाई के पैसों को लेकर हुई इस हत्या के तार भी एक नशा तस्कर के साथ जुड़ रहे हैं। अभी तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है। दरअसल बीते 31 अगस्त को हंसराज उर्फ काकू की दो गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। मृतक काकू पर नशा तस्करी, मारपीट समेत 11 मामलों में केस दर्ज थे।

chat bot
आपका साथी