वेस्ट चीजों से बनाया सजावट का सामान, चौथी बार हनुमत स्कूल प्रथम

वातावरण मेले में चौथी बार ओवरआल ट्राफी हासिल करके श्री हनुमत स्कूल ने नाम कमाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 02:10 AM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 02:10 AM (IST)
वेस्ट चीजों से बनाया सजावट का सामान, चौथी बार हनुमत स्कूल प्रथम
वेस्ट चीजों से बनाया सजावट का सामान, चौथी बार हनुमत स्कूल प्रथम

संवाद सहयोगी, गोराया : वातावरण मेले में चौथी बार ओवरआल ट्राफी हासिल करके श्री हनुमत स्कूल ने नाम कमाया। 'इनर व्हील क्लब फगवाड़ा' ने बेस्ट आउट आफ वेस्ट थीम पर आधारित प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में लगभग 10 स्कूलों ने भाग लिया, जिसमें हनुमत स्कूल के विद्यार्थियों ने पहला स्थान पाया।

प्रतियोगिता में 12वीं की छात्रा जैसमीन व 10वीं की छात्रा गुरलीन कौर चाना ने भाग लिया। विद्यार्थियों ने वेस्ट मैटीरियल से अलग-अलग तरह की चीजें बनाकर दिखाई जोकि जजों को काफी पसंद आई। विद्यार्थियों ने इस गतिविधि से सबको संदेश दिया कि वेस्ट मैटीरियल को फेंकने के बजाय सजावट के इस्तेमाल में लाया जा सकता है। प्रिसिपल आरती सोबती ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी, वहीं आर्ट व क्राफ्ट अध्यापिका जसविदर की हौसला अफजाई भी की गई।

श्री गोपाल गोधाम के बच्चों को दी स्टेशनरी

इधर, इनरव्हील क्लब जालंधर की तरफ से समाज सेवा के कार्य जारी हैं। क्लब ने मंगलवार को श्री गोपाल गोधाम में जरूरत का सामान दिया। इससे पूर्व क्लब की अध्यक्ष नीरू चावला के साथ क्लब की टीम ने संस्थान का दौरा किया। उन्होंने संस्थान में रहने वाले बच्चों की जरूरतें जानी और उन्हें स्टेशनरी और दवाइयां भेंट कीं। इस मौके पर नीरू चावला ने कहा कि कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं है, ऐसे में लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। यही कारण है कि क्लब लोगों को इम्युनिटी और कैल्शियम की दवाइयां निश्शुल्क वितरित की जा रही हैं। इस मौके पर संस्थान को यह दवाइयां भी भेंट की गई। इस अवसर पर उनके साथ उप प्रधान गुरप्रीत कौर, हरजिदर कौर, सीमा चौधरी व सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी