लटक सकता है जिमखाना क्लब चुनाव

जिमखाना क्लब चुनाव लटक सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:15 PM (IST)
लटक सकता है जिमखाना क्लब चुनाव
लटक सकता है जिमखाना क्लब चुनाव

जागरण संवाददाता, जालंधर

जिमखाना क्लब चुनाव लटक सकता है। चुनावी ड्यूटी करने वाले मुलाजिमों ने एलान कर दिया है कि जब तक उन्हें पिछले चुनाव का भत्ता नहीं दिया जाएगा, तब तक वह चुनावी नहीं करवाएंगे। तय शेड्यूल के अनुसार पांच दिसंबर से उम्मीदवारों की नामांकन की प्रक्रिया शुरू होनी है। इससे पहले ही चुनाव पर खतरा मंडराना शुरू हो गया है।

डीसी दफ्तर कर्मचारी एसोसिएशन के सदस्यों ने क्लब चुनाव के दौरान ड्यूटी देने का बायकाट कर दिया है। एसोसिएशन के जिला प्रधान पवन कुमार वर्मा व चेयरमैन तेजिदर सिंह ने बताया कि चार जुलाई 2019 को क्लब के चुनाव हुए थे। डीसी आफिस के मुलाजिमों की ड्यूटी चुनाव में लगाई गई थी। चुनाव के ढाई साल बीतने के बाद भी पोलिग स्टाफ को चुनाव भत्ते की अदायगी नहीं की गई है। उस चुनाव के समय रिटर्निग आफिसर रहे एसडीएम शाहकोट व क्लब सचिव तरुण सिक्का ने आश्वासन दिया था कि चुनाव के तुरंत बाद उनका बनता भत्ता दिया जाएगा। यूनियन ने फैसला लिया है कि डीसी आफिस का कोई मुलाजिम चुनाव में ड्यूटी नहीं करेगा। इस बारे में डिवीजनल कमिश्नर व क्लब प्रधान वीके मीणा को सूचित कर दिया गया है। क्लब के सदस्यों ने इंटरनेट मीडिया पर प्रचार शुरू किया

क्लब के चुनाव को लेकर संभावित उम्मीदवारों ने इंटरनेट मीडिया पर प्रचार करना शुरू कर दिया है। पिछले चुनाव में अचीवर्स ग्रुप से कार्यकारिणी सदस्य जगजीत सिंह कंबोज ने जीत दर्ज की थी। इस बार भी वह इसी पद पर चुनाव लड़ रहे हैं। दूसरी तरफ नितिन बहल ने भी इंटरनेट मीडिया पर प्रचार करना भी शुरू कर दिया है। अचीवर्स ग्रुप तैयार हो चुका है। वीरवार को सचिव, वाइस प्रेसीडेंट, कोषाध्यक्ष व संयुक्त सचिव के चेहरे का चयन कर मैदान में उतारने की तैयारी है। अचीवर्स ग्रुप के खिलाफ गोरा ग्रुप चुनाव में सामने आ रहा है। इस ग्रुप में गोरा ठाकुर सचिव पद पर चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं।

chat bot
आपका साथी