कल से खुलेंगे जिम, बिल्डिंग मालिकों के सामने जिम संचालकों ने रखी ये मांग

चार महीने से अधिक जिम बंद रहने के जिम संचालकों का करोड़ों रुपए का कारोबार प्रभावित हुआ है। पाॅवरकॉम ने भी लाखों रुपए बिल जमा करवाने के लिए कह दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 11:09 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 11:09 AM (IST)
कल से खुलेंगे जिम, बिल्डिंग मालिकों के सामने जिम संचालकों ने रखी ये मांग
कल से खुलेंगे जिम, बिल्डिंग मालिकों के सामने जिम संचालकों ने रखी ये मांग

जालंधर, जेएनएन। पांच अगस्त को शहर के जिम खुलने जा रहे हैं। जिम संचालकों ने कोविड-19 की गंभीरता को देखते हुए पुख्ता प्रबंध कर लिए हैं। जिम सैनिटाइज हो चुके हैं। जुम खोले जाने को लेकर आल इंडिया जिम एंड फिटनेस सेंटर एसोसिएशन के प्रधान व गोल्ड जिम के एमडी सुमित शर्मा ने कहा कि सेहत विभाग की गाइडलाइन के मुताबिक जिम खोले जाएंगे।

जिम संचालकों ने कहा है कि शहर के अधिकतर जिम रेंट की बिल्डिंग में बने हुए हैं। ऐसे में बिल्डिंग मालिक से मांग करेंगे कि अगस्त से दिसंबर तक रेंट को पचास प्रतिशत कम किया जाए।

सुमित शर्मा, एमडी, गोल्ड जिम।

फिलहाल चार महीने से अधिक जिम बंद रहने के जिम संचालकों का करोड़ों रुपए का कारोबार प्रभावित हुआ है। पाॅवरकॉम ने भी लाखों रुपए बिल जमा करवाने के लिए कह दिया है। उन्होंने कहा कि अगर जिम आम दिनों की तरह चल पड़ते हैं तो बिल्डिंग मालिकों को पूरा रेंट का भुगतान कर दिया जाएगा।

ऋषि राज शर्मा, एमडी, क्रिस गेथन जिम।

क्रिस गेथन जिम के एमडी ऋषि राज शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए लोग जिम करने के लिए आते है या नहीं। यह आने वाले समय तय करेगा। फिलहाल वर्तमान समय में जिम बुरे दौर से गुजर रहे है। जिम करने वाले कुंवर कंबोज व मुस्कान मक्कड़ ने कहा कि सावधानी बरत कर जिम एक्सरसाइज करेंगे। नियो फिटनेस जिम से हिमांक्षु चड्डा, गोल्ड जिम से विक्रम धीमान ने कहा कि बिल्डिंग मालिकों को रेंट पचास प्रतिशत कम करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी