दस्तार में इंद्रजीत, रंगोली में रंजीत कौर व मेहंदी में बेबी ने मारी बाजी

स्थानीय गुरु नानक नेशनल कालेज नकोदर में कालेज के यूथ क्लब द्वारा मेहंदी लगाने रंगोली बनाने व सुंदर दस्तार बांधने के मुकाबले करवाए गए। विद्यार्थियों ने मुकाबलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर प्रिसिपल रुपिदर कौर (सरकारी कन्या स्कूल नकोदर) डा. इंद्रप्रीत कौर छाबड़ा व बूटा सिंह सिधवां गुरप्रीत सिंह ने जज की भूमिका निभाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:02 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:02 PM (IST)
दस्तार में इंद्रजीत, रंगोली में रंजीत कौर व मेहंदी में बेबी ने मारी बाजी
दस्तार में इंद्रजीत, रंगोली में रंजीत कौर व मेहंदी में बेबी ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, नकोदर : स्थानीय गुरु नानक नेशनल कालेज नकोदर में कालेज के यूथ क्लब द्वारा मेहंदी लगाने, रंगोली बनाने व सुंदर दस्तार बांधने के मुकाबले करवाए गए। विद्यार्थियों ने मुकाबलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर प्रिसिपल रुपिदर कौर (सरकारी कन्या स्कूल, नकोदर), डा. इंद्रप्रीत कौर छाबड़ा व बूटा सिंह सिधवां, गुरप्रीत सिंह ने जज की भूमिका निभाई। सुंदर दस्तार बांधने के मुकाबले में सारी किस्म की दस्तारों में ओवरआल पहला स्थान इंद्रजीत सिंह ने प्राप्त किया।

दुमाला स्टाइल पग में दलजीत सिंह ने पहला स्थान, वला वाले पग स्टाइल में गुरप्रीत सिंह ने पहला स्थान व पेचां वाली पग स्टाइल में भवनजोत सिंह ने पहला स्थान पाया। सुंदर दस्तार मुकाबले में 30 से भी अधिक बच्चों ने हिस्सा लिया। रंगोली मुकाबले में पहला स्थान रंजीत कौर, सलीना, रोजी व कोमल की टीम ने हासिल किया। रंगोली मुकाबले में 20 से अधिक टीमों ने भाग लिया। मेहंदी मुकाबलों में पहला स्थान बेबी ने प्राप्त किया। मेहंदी मुकाबले में 20 से अधिक बच्चों ने हिस्सा लिया। इस मौके गुरु नानक नेशनल कालेज नकोदर की प्रबंधक कमेटी के प्रधान हरजिदर सिंह सोही, सचिव गुरप्रीत सिंह संधू, खजांची सुखवीर सिंह संधू, जगीर सिंह सोही, पलविदर सिंह सोही विशेष तौर से पहुंचे। उन्होंने कालेज के समूह स्टाफ व विद्यार्थियों की प्रशंसा की। कालेज के कार्यकारी प्रिसिपल प्रो. प्रबल कुमार जोशी ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया व विद्यार्थियों को और भी मेहनत से जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। बूटा सिंह सिधवां ने इस मौके पर कालेज के इन मुकाबलों से खुश होकर विद्यार्थियों की हौसला अफजाई के लिए 11 हजार रुपये कालेज को भेंट किए। ये मुकाबले कालेज यूथ क्लब के इंचार्ज डा. इंद्रजीत सिंह व डा. चरनजीत कौर की देखरेख में करवाए गए।

chat bot
आपका साथी