अमृतसर में अवैध संबंधों के चलते गुरसाजन पर हुआ था जानलेवा हमला, नहर के पास बेहोशी की हालत में मिला था

अमृतसर के अजनाला में बीती 11 जून को गांव रायपुर खुर्द नहर के पास बेहोशी की हालत में मिले गुरसाजन सिंह पर अवैध संबंधों के चलते जानलेवा हमला हुआ था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:35 AM (IST)
अमृतसर में अवैध संबंधों के चलते गुरसाजन पर हुआ था जानलेवा हमला, नहर के पास बेहोशी की हालत में मिला था
अमृतसर के अजनाला में अवैध संबंधों के चलते गुरसाजन पर जानलेवा हमला हुआ था।

अजनाला, जेएनएन। अमृतसर के अजनाला में बीती 11 जून को गांव रायपुर खुर्द नहर के पास बेहोशी की हालत में मिले गुरसाजन सिंह पर अवैध संबंधों के चलते जानलेवा हमला हुआ था। इस संबंध में अजनाला पुलिस ने मुख्य आरोपी गांव पंजगराई निज्जरा निवासी संदीप सिंह उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अजनाला विपिन कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस की। इसमें बताया कि बीती 11 जून को अजनाला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मोहित कुमार द्वारा गांव रायपुर खुर्द नहर के पास बेहोशी की हालत में पड़े गुरसाजन सिंह को सिविल अस्पताल में दाखिल करवा कर मामले की जांच शुरू की थी। सामने आया कि गुरसाजन के उसके नजदीकी रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध थे। जो रिश्ते में हमलावर संदीप सिंह सन्नी की भाभी लगती थी। इस बात को लेकर गुरसाजन से सन्नी रंजिश रखता था। बीती 10 जून की रात गुरसाजन को सन्नी अपने साथ रायपुर खुर्द नहर के पास ले गया। वहां बेसबाल से उसके सिर व अन्य जगह पर वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। फिर बेहोशी की हालत में वही छोड़कर फरार हो गया। डीएसपी विपिन कुमार ने बताया कि गुरसाजन की पत्नी सुमनप्रीत के बयान पर संदीप सिंह सन्नी के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः इंसाफ के लिए आयोग के पास पहुंचा पीड़ित परिवार

अमृतसर : अजनाला के गांव भक्खा तारा सिंह निवासी रमनदीप कौर व उसका परिवार पंजाब अल्पसंख्यक आयोग की शरण में पहुंच गया। आयोग के सदस्य डा. सुभाष मसीह थोबा के पास पहुंची रमनदीप कौर ने कहा कि उसकी शादी 24 नवंबर 2017 को गांव चब्बा जिला अमृतसर में हुई थी। 2020 को ससुरालियों ने यह कहकर पीटा कि उसने लड़की को जन्म दिया। है। इसके बाद मुङो घर से निकाल दिया। बेटी को ससुरालियों ने अपने पास रख लिया। उसने 20 जनवरी 2021 को एसएसपी अमृतसर देहाती को शिकायत दी थी। एसएसपी ने डीएसपी अजनाला को जांच के आदेश दिए, पर पांच महीने बीत जाने पर भी मुङो न्याय नहीं मिला। डा. सुभाष थोबा ने कहा कि आयोग द्वारा उसे इंसाफ दिलवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी