पंजाब के गुरदासपुर में खौफनाक वारदात, रिश्तेदारों ने महिला का सिर दीवार पर मार-मार कर उतारा मौत के घाट

गुरदासपुर में मायके रह रही एक महिला की बुधवार को हत्या कर दी गई। महिला के दो चाचा के परिवारों पर हत्या करने का आरोप लगा है। घटना पुलिस स्टेशन थाना तिब्बड़ के अंतर्गत आते गांव भूलेचक्क की हैं। मृत महिला की पहचान जसवीर के रूप में हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:07 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:07 PM (IST)
पंजाब के गुरदासपुर में खौफनाक वारदात, रिश्तेदारों ने महिला का सिर दीवार पर मार-मार कर उतारा मौत के घाट
मृतक महिला की पहचान जसवीर के रूप में हुई है।

गुरदासपुर, जेएनएन। पति की मौत के बाद मायके में रह रही एक महिला की बुधवार को हत्या कर दी गई। महिला के दो चाचा के परिवारों पर हत्या करने का आरोप लगा है। घटना पुलिस स्टेशन थाना तिब्बड़ के अंतर्गत आते गांव भूलेचक्क की हैं। मृतक महिला की पहचान जसवीर के रूप में हुई है।

गांव भूलेचक्क की सलीमा ने बताया कि उनकी बहन जसवीर के पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। इसके बाद वह भूलेचक्क में ही रहने लगी। उनके पिता ने दोनों बहनों को अलग-अलग घर लेकर दिया हुआ था। जसवीर के बच्चे उसके साथ नहीं रहते हैं। घर के बाहर एक छोटी सी दुकान चलाकर वह अपना गुजारा करती थी। बुधवार की शाम को उनके दो चाचा के परिवार ने जसवीर कौर को आवाज देकर कहा कि उनके कपड़े घर के बाहर गिर गए हैं, जरा लाकर देना। जसवीर कौर ने कहा कि वे अपने कपड़े खुद आकर ले जाएं।

सलीमा ने आरोप लगाया कि जसवीर कौर का ऐसा जवाब सुनकर उनके चाचे के परिवार के लोग भड़क उठे और जसवीर को गली में घसीट कर ले आए। इसके बाद उससे बुरी तरह से मारपीट करनी शुरू कर दी गई। मारपीट के दौरान जसवीर के सिर को दीवार पर बार-बार मारा। इससे उसके सिर पर गहरी चोट लग गई। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सलीमा ने बताया कि मारने वाले रिश्ते में चाचा ताय परिवार के सदस्यों की नजर उसकी जमीन पर थी। बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले भी जसवीर के साथ आरोपियों ने मारपीट की थी। थाना तिब्बड़ के प्रभारी कुलवंत सिंह मान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को गुरदासपुर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी