गुरदासपुर में पति के साथ अस्पताल से लौट रही महिला का अपहरण, मोटर पर ले जाकर किया गंदा काम

गुरदासपुर में महिला के साथ दुष्कर्म करने व विरोध करने पर उसके पति को किरपान से वार कर घायल करने के आरोप में थाना कलानौर की पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित फरार है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:34 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:34 PM (IST)
गुरदासपुर में पति के साथ अस्पताल से लौट रही महिला का अपहरण, मोटर पर ले जाकर किया गंदा काम
गुरदासपुर में महिला के साथ दुष्कर्म करने व उसके पति को किरपान से घायल कर दिया गया।

कलानौर, जेएनएन। महिला के साथ दुष्कर्म करने व उसके पति को किरपान से वार कर घायल करने के आरोप में थाना कलानौर की पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित फरार है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि नौ जून को वह घर पर ही थी। इस दौरान उसका भाई और भाभी उनके घर पर मिलने के लिए आए। रात करीब आठ बजे भाभी की अचानक सेहत खराब हो गई।

उसे कलानौर के अस्पताल में चेकअप के लिए वह अपने भाई व भाभी के साथ मोटरसाइकिल पर गई। रात साढ़े नौ बजे के करीब भाभी का अस्पताल से चेकअप करवाने के बाद वे घर को लौट रहे थे कि रास्ते में पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी मोटरसाइकिल पर उनका पीछा करना शुरू कर दिया। एकदम से उनकी मोटरसाइकिल के आगे उक्त व्यक्ति ने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। इस दौरान उनका भाई व भाभी घबरा गए।

आरोपित ने जबरदस्ती उसे अपनी मोटरसाइकिल के पीछे बैठाया और गांव पकीवां के पास एक मोटर पर ले गया। वहां डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस बाद रात साढ़े 11 बजे आरोपित उसे उसके गांव में छोड़ने के लिए आया तो वहां उनका पति आ गया। इस दौरान आरोपित ने विरोध करने पर उनके पति को किरपान से वार कर जख्मी कर दिया। एसआइ किरनदीप कौर ने बताया कि पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर जांच के बाद आरोपित अमरजीत सिंह वासी अलावलपुर के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ेंः घर में घुसकर महिला के कपड़े फाड़े, गिरफ्तार

बटाला : थाना घनिए के बांगर की पुलिस ने घर में जबरन घुसकर महिला के कपड़े फाड़ने, गाली-गलौज करने व मारपीट करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सुखजीत कौर ने बताया कि उन्हें पीड़ित विवाहिता महिला ने बताया कि सात जून को वह अपने घर पर अकेले थी। उनका पति पशुओं को चारा डालने गया हुआ था। एक आरोपित उसके घर में जबरन घुस आया और उसके कपड़े फाड़ दिए। उसको धक्का देकर नीचे गिराकर उसके पेट पर पैरों से मारा व जाते समय गाली गलौज करते हुए उनको और उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। उनके पति ने उन्हें सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया। पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी