गुरदासपुर में पड़ोसी की हत्या करने का आरोपित एसआइ गिरफ्तार, गली में रखी बजरी को लेकर हुआ था झगड़ा

गुरदासपुर के गांव गोहत पोखर में गली में रखी गई बजरी को लेकर 30 जून को झगड़ा हो गया था। इसमें पंजाब पुलिस के सब-इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह निवासी गोहत पोखर ने पड़ोस के मस्तान सिंह की हत्या कर दी थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:08 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:08 AM (IST)
गुरदासपुर में पड़ोसी की हत्या करने का आरोपित एसआइ गिरफ्तार, गली में रखी बजरी को लेकर हुआ था झगड़ा
पड़ोसी की हत्या के मामले में सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर। थाना तिब्बड़ पुलिस ने हत्यारोपित सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। काबिलेजिक्र है कि गांव गोहत पोखर में गली में रखी गई बजरी को लेकर 30 जून को झगड़ा हो गया था। इसमें पंजाब पुलिस के सब-इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह निवासी गोहत पोखर ने पड़ोस के मस्तान सिंह की हत्या कर दी थी। आरोपित के खिलाफ भले ही धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा इसकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही थी। इसके रोष स्वरूप मृतक के स्वजनों ने 19 जुलाई को गुरदासपुर के डाकखाना चौक में धरना भी दिया था।

परिवार की मांग थी कि आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ उसे नौकरी से बर्खास्त किया जाए। धरने पर पहुंच कर एसपी डिटेक्टिव हरविंदर सिंह संधू ने परिवार को आरोपित की गिरफ्तारी जल्द करने का आश्वासन दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपित लखविंदर सिंह को गत शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपित से हिरासत में सख्ती से पूछताछ की जाएगी।

----------

यह भी पढ़ें- किरच मारकर युवक को किया घायल, केस दर्ज

धारीवाल : पुरानी रंजिश में किरच मारकर युवक को घायल करने को आरोप में थाना धारीवाल की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में जश्नप्रीत सिंह वासी गांव बड़ोए ने बताया कि 11 जुलाई वाले दिन वह अपनी हवेली में पशुओं को पानी डाल रहा था। दोपहर एक बजे के करीब सुख¨वदर सिंह उसके पास आकर गाली गलौज करने लगा। इसके बाद गेट के पिल्लर हथौड़े से तोड़ने लगा। उसको उसने ऐसा करने से रोका तो उक्त व्यक्ति ने उस पर किरच से हमला कर उसे घायल कर दिया। जब उसकी मां उसे बचाने के लिए बीच बचाव में आई तो आरोपित ने उसे धक्का मार दिया और जान से मारने की धमकियां देने लगा। उधर, मामले की जांच कर रहे एएसआइ राज मसीह ने बताया कि पीड़ित के बयानों के आधार पर जांच के बाद रविवार को आरोपित सुख¨वदर सिंह निवासी बड़ोए के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी