गुरदासपुर पुलिस की बाइक चोर गिरोह पर दबिश, चोरी की बाइक बेचने जा रहे दो बदमाश गिरफ्तार

गुरदासपुर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को चोरी की बाइक बेचने जाते समय काबू किया। पूछताछ के दौरान आरोपितों की निशानदेही पर चार और चोरी की बाइक बरामद की गई। आरोपित आसपास के गांवों में छोटी-मोटी कीमतों पर चोरी की बाइक बेच देते थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:26 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:26 AM (IST)
गुरदासपुर पुलिस की बाइक चोर गिरोह पर दबिश, चोरी की बाइक बेचने जा रहे दो बदमाश गिरफ्तार
गुरदासपुर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को चोरी की बाइक बेचने जाते समय काबू किया।

संवाद सहयोगी, काहनूवान। पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को चोरी की बाइक बेचने जाते समय काबू किया। पूछताछ के दौरान आरोपितों की निशानदेही पर चार और चोरी की बाइक बरामद की गई। एसआइ सुर्जन सिंह ने बताया कि रविवार को उन्होंने पुलिस पार्टी सहित टी प्वाइंट कोट धंदल के पास नाकाबंदी की हुई थी।

इसी दौरान कादियां वाली साइड से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को रोका गया। उनसे दस्तावेज दिखाने को कहा तो वे टालमटोल करने लगे। सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है और इसे बेचने के लिए जा रहे थे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मनदीप सिंह पुत्र लखविंदर सिंह व गुरप्रीत सिंह पुत्र अमरीक सिंह दोनों निवासी रसूलपुर (अमृतसर) के रूप में हुई है। उनकी निशानदेही पर चार और बाइक बरामद की गई। चोरों ने बताया कि यह सभी बाइक श्री हरिमंदिर साहिब गलियारे के पास से चोरी की थी। वे गांवों में छोटी-मोटी कीमतों पर चोरी की बाइक बेच देते थे।

---------

चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

बटाला : रविवार को गुरुद्वारा साहिब के ताले तोड़कर गोलक चोरी हो गई। पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है। थाना सिविल लाइन के एएसआइ सुखराज ने बताया कि कुलवंत सिंह निवासी लोगोंवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी है। वह सुखाअसन करके ताला लगाकर घर चला गया था। सुबह ढाई बजे जब वह गुरुद्वारा साहिब पहुंचा तों उसने देखा कि गुरुद्वारा साहिब का मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो गोलक गायब थी, जिसमें 15-20 हजार रुपये चढ़ावा था। पुलिस ने चोरी करने वाले मनजिंदर निवासी पक्का डल्ला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

------------

दो बाइकों की टक्कर में एक घायल

बटाला : बटाला अस्पताल डेरा बाबा नानक रोड पर दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। एंबुलेंस से उसको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सुखमन सिंह वासी चेनवाल ने बताया कि वह अपनी बाइक पर बटाला से अपने गांव घर जा रहा था कि हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी