गुरदासपुर में 10 बच्चों के पिता ने 11वीं बच्ची को रेलवे ट्रैक पर फेंका, कुत्ते पीछ पड़े तो मालगाड़ी के नीचे रखा

गुरदासपुर में नवजन्मी बच्ची को रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के नीचे छोड़ गए बच्ची के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 22 जुलाई को रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के नीचे मृत अवस्था में नव जन्मी बच्ची बरामद हुई थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:58 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:38 PM (IST)
गुरदासपुर में 10 बच्चों के पिता ने 11वीं बच्ची को रेलवे ट्रैक पर फेंका, कुत्ते पीछ पड़े तो मालगाड़ी के नीचे रखा
गुरदासपुर में रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के नीचे मृत अवस्था में नव जन्मी बच्ची बरामद हुई थी।

संवाद सहयोगी, बटाला। पिछले बीते दिनों नवजन्मी बच्ची को रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के नीचे छोड़ गए बच्ची के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्टेशन चौकी के सब इंस्पेक्टर बीरबल ने बताया कि 22 जुलाई को रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के नीचे मृत अवस्था में नव जन्मी बच्ची बरामद हुई थी।

सोमवार को हरनाम नगर में दाई का काम करने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह 21 जुलाई की रात को हरनाम नगर गोल्डन गली की रहने वाली पुष्पा के घर में बच्चे का जन्म करवाने के लिए गई थी, लेकिन इस दौरान एक बच्ची मृत पैदा हुई। पुलिस ने जोगिंदर राम को गिरफ्तार कर लिया। उसने माना है कि जब वह मृत बच्ची को दफनाने के लिए जा रहा था तो उसके पीछे कुत्ते पड़ गए थे। इस कारण वह बच्ची को मालगाड़ी के नीचे रख गया। जोगिंदर की पत्नी की पहली शादी से भी छह बच्चे हैं और अब भी उनके चार बच्चे हैं, जोकि एक साथ रह रहे हैं। यह मृत बच्चा उनका ग्यारवां था।

पुलिस की पूछताछ में जोगिंदर राम ने बताया कि उसकी पत्नी पुष्पा के पहली शादी से 6 बच्चे थे और उसके साथ शादी के बाद 4 बच्चों का जन्म हुआ। उसके 11वें बच्चे ने जन्म के लिए उन्होंने दाई को घर बुलाया था। लेकिन वह बच्चा बच नहीं सका। उसने बताया कि जब वह बच्ची को दफनाने के लिए जा रहा था, तो कुत्ते उसके पीछे पड़ गए। घबराकर उसने बच्ची को रेलवे ट्रैक पर एक मालगाड़ी के नीचे फेंक दिया और घर लौट आया।

पुलिस बच्ची की कराएगी डीएनए जांच

वहीं हरनाम नगर की रहने वाली दाई विदाइया ने पुलिस को बताया कि बच्ची जोगिंदर का ही है। लेकिन पुलिस इस शक के साथ जांच आगे बढ़ा रही है कि बच्ची किसी और का न हो। पुलिस शक मिटाने के लिए बच्चे की डीएनए जांच कराएगी। 

chat bot
आपका साथी