जीटीयू ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिया नोटिस

गवर्नमेट टीचर्ज यूनियन (जीटीयू) पंजाब जिला जालंधर के प्रधान करनैल ने सदस्यों के साथ डीईओ को नोटिस दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:07 PM (IST)
जीटीयू ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिया नोटिस
जीटीयू ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिया नोटिस

जागरण संवाददाता, जालंधर : गवर्नमेट टीचर्ज यूनियन (जीटीयू) पंजाब जिला जालंधर के प्रधान करनैल सिंह फिल्लौर व महासचिव गणेश भगत की अगुवाई में सदस्य शनिवार को जिला शिक्षा अफसर एलीमेंट्री रामपाल सिंह से मिले। उन्होंने रिटायर्ड अध्यापकों व वर्किग अध्यापकों के 2017 से लंबित मेडिकल बिलों से अवगत करवाया। इस पर डीईओ रामपाल सिंह ने मेडिकल बिलों को देखने वाले कर्मचारी को मौके पर ही कार्रवाई करने को कहा।

यूनियन ने बताया कि सरकारी प्राइमरी स्कूल दकोहा के मुअत्तल हेड टीचर रंजीत सिंह का हेडक्वार्टर ब्लाक प्राइमरी शिक्षा अफसर शाहकोट किया गया था। अब बिना जांच रंजीत सिंह को बहाल कर ब्लाक अलावलपुर के स्कूल राओवाली शहरी में उपस्थित होने का आदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि रंजीत सिंह को इसलिए सस्पेंड किया गया कि इसने अपने ब्लाक के पढ़ो पंजाब टीम के सीएचटी से बदसुलूकी की व सीएचटी ने इसकी शिकायत शिक्षा विभाग के सचिव कृष्ण कुमार को की थी। इस बारे भी जिला शिक्षा अफसर एलीमेंट्री को जानकारी थी। यूनियन के नेताओं ने डीईओ रामपाल को लिखित नोटिस दिया और कहा कि यदि रंजीत सिंह को वापस शाहकोट हेडक्वार्टर नहीं भेजा गया तो 24 मई से यूनियन अनिश्चितकालीन समय के लिए जिला शिक्षा अफसर एलीमेंट्री के खिलाफ धरना देगी।

इस मौके पर तीर्थ सिंह बासी, रघजीत सिंह, मुलख राज, रामपाल महे, अनिल कुमार भगत, राजीव भगत, निरमोलक सिंह हीरा, रंजीत सिंह ठाकुर, जतिदर सिंह, संदीप शर्मा, संजीव शर्मा, संदीप कुमार व सरबजीत कुमार मौजूद थे।

यूनियन ने डीईओ रामपाल को लिखित नोटिस दिया और कहा कि यदि रंजीत सिंह को वापस शाहकोट हेडक्वार्टर नहीं भेजा गया तो 24 मई से यूनियन धरना देगी।

chat bot
आपका साथी