जालंधर के व्यापारियों को होशियारपुर नहीं बुलाएगा जीएसटी ऑडिट विंग, जानिए पूरा मामला

नोटिस जारी होने पर जालंधर के व्यापारी एवं उद्योगपति जालंधर बस स्टैंड के नजदीक जीएसटी भवन में ही बुलाए जाएंगे। डीईटीसी परमजीत सिंह ने उक्त आश्वासन सोमवार को रविंदर धीर एवं नरेंद्र सिंह सग्गू के नेतृत्व में उनसे मिले एक शिष्टमंडल को विधायक राजेंद्र बेरी की उपस्थिति में दिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 03:20 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 03:20 PM (IST)
जालंधर के व्यापारियों को होशियारपुर नहीं बुलाएगा जीएसटी ऑडिट विंग, जानिए पूरा मामला
जालंधर में बैठक के दौरान विधायक राजेंद्र बेरी व अन्य व्यापारी।

जागरण संवाददाता, जालंधर जीएसटी ऑडिट विंग जालंधर के कारोबारियों को नोटिस जारी कर अब होशियारपुर नहीं बुलाएगा। नोटिस जारी होने पर जालंधर के व्यापारी एवं उद्योगपति जालंधर बस स्टैंड के नजदीक स्थित जीएसटी भवन में ही बुलाए जाएंगे। जालंधर के डीईटीसी परमजीत सिंह ने उक्त आश्वासन सोमवार को रविंदर धीर एवं नरेंद्र सिंह सग्गू के नेतृत्व में उनसे मिले एक शिष्टमंडल को विधायक राजेंद्र बेरी की उपस्थिति में दिया है।

डीईटीसी परमजीत सिंह के साथ हुई बैठक के बारे में जानकारी देते हुए व्यापारी नेता रविंदर धीर ने बताया कि डीईटीसी के समक्ष जीएसटी ऑडिट विंग की तरफ से कारोबारियों को होशियारपुर बुलाए जाने संबंधी समस्या को उठाया गया था। इसके अलावा कोरोना महामारी को देखते हुए फिलहाल जीएसटी ऑडिट को आगामी 31 मार्च 2022 तक के लिए स्थगित करने की भी मांग की गई। शिष्टमंडल ने पेंडिंग वैट एसेसमेंट के लिए भी अति शीघ्र वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम (ओटीएस) लाने की मांग की है।

उद्योगपतियों एवं कारोबारियों के शिष्टमंडल में बलजीत सिंह आहलूवालिया, तेजेंद्र सिंह भसीन, अमित सहगल, शांत गुप्ता, राकेश गुप्ता, संजीव जुनेजा, विपन प्रिंजा, राजीव मित्तल, अरुण बजाज, संदीप गांधी, नरेश मल्होत्रा, पंकज आहूजा एवं अन्य शामिल थे। विधायक राजेंद्र बेरी ने भी आश्वासन दिया है कि पेंडिंग वैट एसेसमेंट के लिए ओटीएस लाने एवं कोरोना महामारी के मद्देनजर जीएसटी ऑडिट को आगामी 31 मार्च 2022 तक स्थगित करवाने के लिए अगले सप्ताह सरकार से राहत दिलाने के लिए कोशिश की जाएगी।

chat bot
आपका साथी