बस्ती भूरे खान में प्रिसिपल के घर से नकदी और जेवरात चोरी

आर्या स्कूल की प्रिसिपल के घर से दिनदहाड़े चोर 30 हजार रुपये की नकदी और लाखों रुपये के गहने चुराकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 07:03 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 07:03 PM (IST)
बस्ती भूरे खान में प्रिसिपल के घर से नकदी और जेवरात चोरी
बस्ती भूरे खान में प्रिसिपल के घर से नकदी और जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, जालंधर

थाना आठ के क्षेत्र बस्ती भूरे खान में रहती दोआबा आर्या स्कूल की प्रिसिपल के घर से दिनदहाड़े 30 हजार रुपये की नकदी समेत लाखों रुपए की कीमत के सोने के जेवरात चोरी हो गए। घटना मंगलवार की सुबह की है। उस समय प्रिसिपल और उनके पति रोज की तरह अपने-अपने काम पर गए हुए थे। चोरों ने घटना को अंजाम सुबह साढ़े नौ और साढ़े दस बजे के बीच दिया। वे बिना किसी खौफ के प्रिसिपल के घर का गेट का ताला तोड़ कर घर में घुसे और अलमारी का लॉकर को तोड़कर उसमें रखी नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। घटना का पता उस समय चला जब प्रिसिपल काम से घर लौटीं।

बस्ती भूरे खान निवासी प्रिसीपल विमी कक्कड़ पत्नी सतीश कक्कड़ ने बताया कि रोजाना की तरह मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे घर से स्कूल के लिए निकल गई थीं। साढ़े नौ बजे के करीब उनके पति भी अपने काम पर चले गए थे। करीब एक घंटे बाद साढ़े दस बजे के करीब उन्हें एलपीजी सिलेंडर डिलीवरी देने वाले का फोन आया कि आपका सिलेंडर आया है। इस पर वह कुछ देरी में वह घर वापस चली आईं। घर पहुंचने पर देखा कि घर के गेट का कुंडा टूटा हुआ था, घबरा कर वह तुरंत घर के अंदर गईं तो देखा कि घर का सारे कमरों का सामान बिखरा हुआ था और एक कमरे में रखी अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था, जिसमें रखी 30 हजार रुपए की नगदी, सोने के तीन जोड़ी टॉप्स, सोने की दो अंगूठियां और अन्य छोटा-मोटा सामान गायब था। -भेदी ने दिया वारदात को अंजाम.

थाना आठ के एडिशनल एसएचओ  सब इंस्पेक्टर  संजीव कुमार ने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले पूरी प्लानिग के साथ चोरी करने आए थे। उन्हें अच्छे से पता था कि उक्त घर में सिर्फ प्रिसिपल और उनके पति रहते हैं, जो रोज सुबह काम पर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि आशंका है कि वारदात में कोई भेदी शामिल हो, जिस कारण दिनदहाड़े चोरों ने गेट का कुंडा बड़ी आसानी से तोड़ दिया और फिर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी