जालंधर में गोशाला करतारपुर में गोधन भलाई कैंप लगाया, डाक्टरों ने पशुपालन विभाग की स्कीमों के बारे में बताया

जालंधर में गोशाला करतारपुर में पशुपालन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर महिंदरपाल के दिशा-निर्देशों पर पंजाब गो सेवा आयोग के सहयोग से गोधन भलाई कैंप लगाया गया। विभाग द्वारा जारी 25 हजार की दवाइयां पशुओं के इलाज के लिए गोशाला करतारपुर के प्रधान बलराम गुप्ता एवं टीम को सौंपी गई।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:47 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:47 AM (IST)
जालंधर में गोशाला करतारपुर में गोधन भलाई कैंप लगाया, डाक्टरों ने पशुपालन विभाग की स्कीमों के बारे में बताया
गोशाला करतारपुर में लगाया गया गोधन भलाई कैंप।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में गोशाला करतारपुर में पशुपालन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर महिंदरपाल के दिशानिर्देशों पर पंजाब गो सेवा आयोग के सहयोग से गोधन भलाई कैंप लगाया गया। कैंप में डा. जसवीर सिंह, डा. मनदीप कौर वेटरनरी अफसर करतारपुर, डा. अनिल कुमार पत्तड़ कलां, डा. मंकेश कुमार मिश्र सराय खास, राजीव कुमार वेटनरी इंस्पेक्टर करतारपुर एवं टीम ने भाग लिया। उनका स्वागत गोशाला के प्रधान बलराम गुप्ता, चेयरमैन विजय अग्रवाल, राजेश शर्मा, ओम प्रकाश, भारती शर्मा, शलिंदर सिंह, नितिन अग्रवाल व पंडित वेद प्रकाश ने किया।

इस दौरान डाक्टरों की टीम ने गोशाला में मौजूद लोगों को गोधन की संभाल तथा पशुपालन विभाग की स्कीमों के बारे में बताया। विभाग द्वारा जारी 25 हजार की दवाइयां पशुओं के इलाज के लिए गोशाला करतारपुर के प्रधान बलराम गुप्ता एवं टीम को सौंपी गई। बलराम गुप्ता एवं चेयरमैन विजय अग्रवाल ने सरकार से अधिक योजनाएं लागू करने की अपील की। इस अवसर पर राजेश शर्मा, ओम प्रकाश, भारती शर्मा, शलिंदर सिंह, नितिन अग्रवाल, पंडित वेद प्रकाश, वीरप्रताप व भोलू राम मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी