जालंधर में प्रेमी की शादी में पहुंची लड़की ने किया हंगामा, बोली- पहले बनाता रहा संबंध, अब तोड़ा नाता

जालंधर के गुलाब देवी रोड स्थित एक मैरिज हाल में शनिवार को चल रहे एक शादी समारोह के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। शादी समारोह के दौरान पहुंची कपूरथला की युवती ने दूल्हे पर नशीली दवा पिलाकर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए।

By Edited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:21 AM (IST)
जालंधर में प्रेमी की शादी में पहुंची लड़की ने किया हंगामा,  बोली- पहले बनाता रहा संबंध, अब तोड़ा नाता
गुलाब देवी रोड स्थित एक मैरिज हाल में एक शादी समारोह के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

जालंधर, जेएनएन। शहर के गुलाब देवी रोड स्थित एक मैरिज हाल में शनिवार को चल रहे एक शादी समारोह के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। शादी समारोह के दौरान पहुंची कपूरथला की युवती ने दूल्हे पर नशीली दवा पिलाकर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए। युवती खुद को दूल्हे की गर्लफ्रेंड बता रही थी। मैरिज हाल में यह हंगामा डेढ़ घंटे चलता रहा, जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। शादी समारोह के दौरान दोपहर ढाई बजे पहुंची युवती ने दूल्हे पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए।

युवती ने आरोप लगाया कि लड़के ने शादी का वादा करके पांच साल तक उसका शारीरिक शोषण किया और अब शादी किसी और से कर रहा है। उसका आरोप था कि युवक उसे होटल में ले गया और बेहोशी की दवा पिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान युवक उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। दूल्हा बने युवक ने उसके साथ धोखा किया है। इस दौरान रो-रोकर उसने लड़के पर कार्रवाई की गुहार लगाई। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन सामने नहीं आए।

यह भी पढ़ें - Jalandhar Corona Vaccination: जालंधर में हेल्थ वर्करों को लगेगी वैक्सीन की दूसरी डोज

इंसाफ नहीं मिला तो लड़के के घर के बाहर करेगी आत्मदाह

हंगामा कर रही युवती का कहना था कि दोनों ही परिवारों के बीच बैठकर युवक ने उससे शादी का वादा किया था। अगर उसे इंसाफ नहीं मिलता है तो वह लड़के के घर के बाहर ही आत्महत्या कर लेगी।

कपूरथला पुलिस को सौंपा गया मामला

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना दो के प्रभारी सुखबीर ¨सह ने बताया कि उनको शिकायत मिली है। युवती जब शादी समारोह में पहुंची, तब तक शादी की रस्में खत्म हो चुकी थीं। युवती ने पहले से ही दूल्हा बने युवक के खिलाफ कपूरथला पुलिस को लिखित में शिकायत दे रखी है। युवती ने उन्हें बताया कि उसने कपूरथला में डीएसपी को शिकायत दी हुई है। इसके चलते मामला कपूरथला पुलिस को सौंप दिया गया है। वहीं लड़के के पिता ने लड़की पर शादी में विघ्न डालने की शिकायत थाना दो की पुलिस को दी है।

chat bot
आपका साथी