जालंधर के मकदूमपुरा में अस्पताल की स्टाफ नर्स ने की सुसाइड, पुलिस को बेड पर पड़ा मिला शव

थाना डिवीजन चार के एरिया मकदूमपुरा में एक लड़की के सुसाइड करने से सनसनी फैल गई है। घटना दोपहर करीब डाई बजे की है। शिवालिक अपार्टमेंट्स लड़की ने यह कदम क्यों उठाया इसकी मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 04:00 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 04:00 PM (IST)
जालंधर के मकदूमपुरा में अस्पताल की स्टाफ नर्स ने की सुसाइड, पुलिस को बेड पर पड़ा मिला शव
मकदूमपुरा में एक लड़की के सुसाइड कर लिया है।

जालंधर, जेएनएन। शहर के थाना डिवीजन चार के एरिया मकदूमपुरा में एक नर्स के सुसाइड करने से सनसनी फैल गई है। घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। शिवालिक अपार्टमेंट्स के पांचवी मंजिल के फ्लैट नंबर 8 में रहने वाली रजिया सुल्ताना (24 वर्ष) ने यह कदम क्यों उठाया, इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस को शव कुंडे से नीचे उतारकर बेड पर रखा मिला। इस दौरान पुलिस ने पूरे घर की तलाशी भी ली लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला। रजिया सुल्ताना फिल्लौर के पासला गांव की रहने वाली थी। तलाशी के दौरान घर के किचन का सामान बिखरा मिला। पुलिस का कहना है कि मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का दिखाई दे रहा है। रजिया के मोबाइल की जांच करके आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

चश्मदीदों का बयान, फ्लैट में आया था एक युवक

घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों की माने तो घटना से पहले एक युवक फ्लैट में जाता दिखाई दिया था। जिसके बाद अब पुलिस ने युवक के बारे में छानबीन करनी शुरू कर दी है जिससे कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा सके।

नहीं मिला सुसाइड नोट, पुलिस ने फोन कब्जे में लिया

पुलिस ने सुसाइड नोट की तलाश में पूरे घर को खंगाला लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला। पुलिस ने रजिया के मोबाइल को कब्जे में लेते हुए आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया है। 

बिल्डिंग में नहीं लगे कैमरे, आस पास के कैमरे खंगाल रही पुलिस

मृतका के फ्लैट में आने वाले युवक की पहचान के लिए पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगालने की कोशिश की तो उन्हें बिल्डिंग में कोई कैमरा लगा नहीं मिला। इसके बाद अब पुलिस ने आसपास के घरों और दुकानों में लगे कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी