घनौली में घर के ताले तोड़ पांच लाख के गहने व 15 हजार चुराए, रिश्तेदारों के मिलने गया था परिवार

घनौली के गांव नूहों में चोरों ने रविवार देर रात एक घर के ताले तोड़कर अलमारी में रखे गहने और नकदी चोरी कर ली। सुखदेव सिंह वासी गांव नूहों ने बताया कि वह रविवार को दिन में परिवार समेत अपने रिश्तेदारों के घर गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:29 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:29 PM (IST)
घनौली में घर के ताले तोड़ पांच लाख के गहने व 15 हजार चुराए, रिश्तेदारों के मिलने गया था परिवार
घनौली में एक घर के ताले तोड़कर अलमारी में रखे गहने और नकदी चोरी कर ली।

घनौली, जेएनएन। गांव नूहों में चोरों ने रविवार देर रात एक घर के ताले तोड़कर अलमारी में रखे गहने और नकदी चोरी कर ली। सुखदेव सिंह वासी गांव नूहों ने बताया कि वह रविवार को दिन में परिवार समेत अपने रिश्तेदारों के घर गए।

इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने रात को घर के दरवाजों के ताले तोड़कर अलमारी में रखे 15 हजार रुपये की नकदी और करीब पांच लाख के गहने चोरी कर लिए। उन्हें इस बारे में सोमवार को घर लौटने पर पता चला। इस बारे में घनौली पुलिस को सूचना दी। इस पर फोरेंसिक और डाग स्क्वायड की टीम के साथ पुलिस चौकी घनौली के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह व डीएसपी रूपनगर और एसएचओ सदर घटना का जायजा लेने के लिए पहुंचे। पुलिस चौकी घनौली इंचार्ज के सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने कहा कि कि चोरी संबंधी मामला दर्ज कर लिया है।

---------------

यह भी पढ़ें : बस स्टैंड पर खड़ी सीटीयू की बस से बैटरे चोरी

मोरिंडा। मोरिंडा बस स्टैंड में खड़ी सीटीयू की बस से चोर बैटरे चुरा ले गए। बस चालक रूप सिंह कंग ने बताया कि बस स्टैंड मोरिंडा में पहले भी उनकी बसों में से बैटरे चोरी होने की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका। इस मौके उनके साथी रजिंदर सिंह लल्ला रौणी ने मोरिंडा पुलिस से इस बारे में कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी