जालंधर में गौरव और हरमनदीप कौर बने मिस्टर और मिस हेटेलियर

जालंधर के दोआबा कालेज के टूरिजम एंड होटल मैनेजमेंट विभाग की तरफ से मिस्टर एंड मिस होटेलियर प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें 60 विद्यार्थियों ने आनलाइन होकर इसमें भाग लिया। पहले रनरअप का खिताब निखिल पाल और दूसरे रनरअप का खिताब करिश्मा खन्ना को दिया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 04:55 PM (IST)
जालंधर में गौरव और हरमनदीप कौर बने मिस्टर और मिस हेटेलियर
जालंधर में 60 विद्यार्थियों ने आनलाइन होकर मिस्टर एंड मिस होटेलियर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

जालंधर, जेएनएन। दोआबा कालेज के टूरिजम एंड होटल मैनेजमेंट विभाग की तरफ से मिस्टर एंड मिस होटेलियर प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें विभाग के अध्यक्ष प्रो. राहुल हंस और 60 विद्यार्थियों ने आनलाइन होकर इसमें भाग लिया। इस प्रयास के जरिए विद्यार्थियों में छुपी हुई प्रतिभा और कोशल का सभी ने खुल कर प्रदर्शन किया। निर्णायकगण की भूमिका विशेष मेहमान एयरहोस्टेस अमनदीप कौर की तरफ से निभाई गई। उनकी तरफ से विद्यार्थियों की ओवरआल प्रतिभा व हुनर को देखते हुए नतीजे निकाले गए। इसमें मिस्टर होटेलियर का खिताब गौरव और मिस होटेलियर का खिताब हरमनदीप कौर को दिया गया।

इसके अलावा प्रतियोगिता के पहले रनरअप का खिताब निखिल पाल और दूसरे रनरअप का खिताब करिश्मा खन्ना को दिया गया। प्रिंसिपल डा. मनोज कुमार की तरफ से कहा गया कि यह आयोजन विद्यार्थियों की प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से ही किया गया, ताकि वे इस तरह की प्रतियोगिताओं के जरिए कंपीटिशन की भावना के साथ अपने हुनर के बेहतर से बेहतर बना सके। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों की तरफ से बेहतर से बेहतर प्रदर्शन किया गया है। भविष्य में भी विद्यार्थियों की बेहतरी के लिए इस तरह के आयोजनों का सिलसिला जारी रखा जाएगी।

विभागध्यक्ष प्रो. राहुल हंस ने कहा कि कोविड-19 के दौरान बने हालातों के बीच विद्यार्थियों की प्रतिभा को निखारने के लिए प्लेटफार्म मुहैया करना बेहद जरूरी है। जिससे उनमें अपनी कमियों को निखारना और खूबियों को बेहतर से बेहतर बनाने का अवसर मिलता है। इसी सोच को मुख्य रखते हुए यह प्रतियोगिता करवाई गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी