जालंधर में कूड़ा लिफ्टिंग हुई शरू, अधिकारियों के आश्वासन पर माने नगर निगम के हड़ताली कर्मचारी

यूनियन के प्रधान मनीष बाबा ने नगर निगम प्रशासन से मांग की है कि 2 महीने बीत जाने के बाद भी हमारी मांगों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। इसलिए जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं कर देती तब तक हमारा संघर्ष ऐसे ही जारी रहेगा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:03 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:03 PM (IST)
जालंधर में कूड़ा लिफ्टिंग हुई शरू, अधिकारियों के आश्वासन पर माने नगर निगम के हड़ताली कर्मचारी
नगर निगम के हेल्थ अफसर डॉ. श्रीकृष्ण ने हड़ताली मुलाजिमों को मांगे पूरी करनेका आश्वासन दिया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में कूड़ा लिफ्टिंग शुरू हो गई है। नगर निगम के हेल्थ अफसर डॉ. श्रीकृष्ण ने हड़ताली मुलाजिमों को आश्वासन दिया है कि उनकी सभी मांगों को पूरा किया जाएगा। इसके बाद मुलाजिमों ने वर्कशॉप से गाड़ियां बाहर निकाली और कूड़ा लिफ्ट शुरू की। इससे पहले नगर निगम ड्राइवर  यूनियन जालंधर के मुख्य सेवादार मुनीश बाबा की अध्यक्षता में यूनियन के कार्यकर्ताओं ने निगम वर्कशॉप में जोरदार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर यूनियन के प्रधान मनीष बाबा ने नगर निगम प्रशासन से मांग की है कि 2 महीने बीत जाने के बाद भी हमारी मांगों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। इसलिए जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं कर देती तब तक हमारा संघर्ष ऐसे ही जारी रहेगा।

इसी दौरान ज्वाइंट कमिश्नर अमित सरीन से यूनियन के नुमाइंदों की फोन पर बात हुई तब उन्होंने घरेलू मुश्किल के कारण यूनियन के नुमाइंदों को अश्वासन दिया कि उनकी सभी मांगें जल्द पूरी की जाएंगी। उनकी मांगों को सुनने के लिए डॉक्टर श्री कृष्ण हेल्थ अफसर की ड्यूटी लगाई गई है और डॉक्टर श्री कृष्ण हेल्थ अफसर ने आकर ड्राइवरों की सभी मांगों पर विचार-विमर्श किया। इस अवसर पर उन्होंने नगर निगम कमिश्नर से सोमवार को मीटिंग कराने का समय दिया है और उन्हें कहा है कि जल्द ही आपकी सभी मांगों को हल करवाया जाएगा। इस आश्वासन पर यूनियन के नुमाइंदों ने गाड़ियों को चलाया और शहर से कूड़ा उठाया। इस अवसर पर यूनियन के नुमाइंदों में अरुण कल्याण, देवानंद थापर, शम्मी लूथर, अरविन्द बसु, हरिवंश सिधू, अनिल सभ्रवाल, शाम लाल, अश्वनी शारदा आदि शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी