गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने अमृतसर के डाक्टर से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, खौफ में परिवार का घर से निकलना बंद

तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने पुलिस लाइन के पास डाक्टर से एक करोड़ की रंगदारी की डिमांड की है। लगातार चार बार हुई कालिंग को लेकर डाक्टर और उसका परिवार काफ खौफ में है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:59 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:03 AM (IST)
गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने अमृतसर के डाक्टर से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, खौफ में परिवार का घर से निकलना बंद
अमृतसर पुलिस लाइन के पास डाक्टर से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने पुलिस लाइंस के पास रहने वाले एक डाक्टर से 1 करोड़ की रंगदारी मांगी है। लगातार चार बार हुई कालिंग को लेकर डाक्टर और उसका परिवार काफ खौफ में है। बताया जा रहा है कि डाक्टर ने अपने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। किसी तरह करीबियों और रिश्तेदारों के आग्रह पर डाक्टर ने हिम्मत जुटाकर सिविल लाइन थाना और लारेंस रोड पुलिस चौकी में इस बाबत शिकायत की है।

हालांकि, सिविल लाइन थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने घटना से साफ इनकार किया है। वहीं, एक बड़े अफसर ने गैंगस्टर जग्गू की ओर से डाक्टर को दी जा रही धमकियों की पुष्टि भी की है।

जानकारी के मुताबिक लारेंस रोड स्थित पुलिस लाइन के पास रहने वाले एक डाक्टर को लगातार पिछले कुछ दिनों से गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया जान से मारने की धमकियां दे रहा है। जग्गू उन्हें धमका रहा है  कि वह उनके परिवार के सदस्यों को भी नुकसान पहुंचा सकता है। उसके कई गुर्गे प्रदेश के कई शहरों में खुलेआम घूम रहे हैं। घटना के बाद से डाक्टर और उसका परिवार काफी दहशत मेें हैं।

बुकी एंगिल पर जांच में जुटी पुलिस

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस समय दीवाली का जोर है। कई बुकी छिपकर बुक बैठा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि यह धमकी जग्गू के बजाए किसी अन्य गैंगस्टर या फिर बुकी द्वारा दी गई हो। उन्होंने बताया कि पुलिस कई एंगिल पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी