डेढ़ दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल गैंगस्टर धन्ना का जालंधर में हुआ मेडिकल

कपूरथला की माडर्न जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर तरणजोत सिंह उर्फ धन्ना को कड़ी सुरक्षा के बीच जालंधर लाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 09:50 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 09:50 PM (IST)
डेढ़ दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल गैंगस्टर धन्ना का जालंधर में हुआ मेडिकल
डेढ़ दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल गैंगस्टर धन्ना का जालंधर में हुआ मेडिकल

संवाद सहयोगी, जालंधर

कपूरथला की माडर्न जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर तरणजोत सिंह उर्फ धन्ना को कड़ी सुरक्षा के बीच जालंधर लाया गया। इस दौरान उसका मेडिकल करवाने के बाद दोबारा कपूरथला जेल भेज दिया गया।

हत्या, हत्या के प्रयास और नशा तस्करी के करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामलों के आरोपित गुरदासपुर जिले के रहने वाले गैंगस्टर तरणजोत सिंह उर्फ धन्ना के खिलाफ पंजाब के कई थानों में मामले दर्ज हैं।

प्रोडक्शन वारंट के दौरान थर्ड डिग्री का लगा था आरोप

कुछ समय पहले धन्ना को किसी दूसरे जिले की पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया था। इस दौरान पुलिस पर उस पर थर्ड डिग्री इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगा था। धन्ना के परिजनों ने कोर्ट में रिट लगाई थी। इसके बाद जेल पुलिस ने उसका मेडिकल जेल से करवाया लेकिन परिजनों ने कोर्ट में उसे गलत बताया। इसके बाद कपूरथला जिला में उसका मेडिकल करवाया लेकिन परिजनों ने उसे भी कोर्ट में गलत बताया। इसके बाद अब उसका मेडिकल जालंधर के सिविल अस्पताल से करवाया गया है। थाना करतारपुर के प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि उनके थाने में भी तरणजोत सिंह उर्फ धन्ना के खिलाफ नशा तस्करी का मामला दर्ज है। उसे जालंधर में लाए जाने पर सिक्योरिटी की जिम्मेदारी उनकी लगी थी जिसके बाद वह साथ आए थे।

----

डिप्टी हत्याकांड में लाए जाने की फैली अफवाह

बताया जा रहा है कि धन्ना जालंधर में कत्ल किए गए सुखमीत सिंह डिप्टी के साथ भी जेल में बंद था। ऐसे में उसके जालंधर में आने पर अफवाह फैली कि उसे डिप्टी कत्ल कांड में पूछताछ के लिए लाया गया है। बाद में पता चला कि उसे सिर्फ मेडिकल के लिए लाया गया है

chat bot
आपका साथी