जालंधर में घर से बिस्किट लेने निकली आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, देर रात घर के बाहर फेंक कर फरार हुए आरोपित

जालंधर में 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। थाने पर शिकायत देने पहुंचे पीड़िता के मां-बाप ने आरोप लगाया कि बीती मंगलवार दोपहर उनकी बेटी घर से बिस्किट लेने निकली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 12:41 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 12:41 PM (IST)
जालंधर में घर से बिस्किट लेने निकली आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, देर रात घर के बाहर फेंक कर फरार हुए आरोपित
जालंधर में आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप हुआ।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के रामा मंडी थाना इलाके के बलदेव नगर में घर से बिस्किट लेने निकली एक 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। थाने पर शिकायत देने पहुंचे पीड़िता के मां-बाप ने आरोप लगाया कि बीती मंगलवार दोपहर उनकी बेटी घर से बिस्किट लेने निकली थी। इस दौरान इलाके का ही रहने वाला एक युवक अपने दोस्त के साथ आया और लड़की से स्कूटी पर बैठने की बात कही।

बेटी ने जब स्कूटी पर बैठने से इनकार किया तो युवक के साथी ने उसे कुछ सूंघा कर स्कूटी पर बिठा लिया और उसे लेकर फरार हो गए। काफी देर तक जब लड़की घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी जिसके बाद बुधवार रात करीब आठ बजे बच्ची जख्मी और बेसुध हालत में घर पहुंची। इस दौरान बच्ची के दोनों हाथ बंधे हुए थे। पीड़िता के स्वजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। लड़की की मां ने बताया कि मोहल्ले का रहने वाला एक युवक उनकी बेटी को अक्सर धमकी देता था कि वह उसे उठाकर ले जाएगा।

पुलिस बोली- पहले से दर्ज अपहरण के केस में दर्ज होंगी और धाराएं

वहीं, घटना की सूचना के बाद पुलिस जब आरोपित के घर पहुंची तो आरोपित घर पर नहीं मिला। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सुलखन सिंह का कहना है कि इस मामले में पहले ही अपहरण का केस दर्ज हो चुका है। शिकायत मिलने पर लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद केस में धाराएं बढ़ा ली जाएंगी।

यह भी पढ़े-  जालंधर में दैनिक जागरण की अपील पर आगे आया संत समाज, धर्मगुरु बोले- सर्व धर्म प्रार्थना से निभाएं मानवता के प्रति अपनी जिम्मेदारी

यह भी पढ़े-  तेल कंपनियां रिकॉर्ड मुनाफे में से डीलर्स को आर्थिक पैकेज दें, PPDAP ने तीनों प्रमुख तेल कंपनियों को लिखा पत्र

chat bot
आपका साथी