शंकर गार्डन में गूंजे 'गणपति बप्पा मोरेया' के जयघोष

शंकर गार्डन में गणेश चतुर्थी को लेकर जारी श्री गणेश उत्सव का समापन शुक्रवार को हुआ। जिसे लेकर इलाके में भव्य शोभायात्रा निकाली गई। जिसमें पूर्व विधायक केडी भंडारी मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित हुए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 09:48 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 09:48 PM (IST)
शंकर गार्डन में गूंजे 'गणपति बप्पा मोरेया' के जयघोष
शंकर गार्डन में गूंजे 'गणपति बप्पा मोरेया' के जयघोष

जागरण संवाददाता, जालंधर : शंकर गार्डन में गणेश चतुर्थी को लेकर जारी श्री गणेश उत्सव का समापन शुक्रवार को हुआ। इसे लेकर इलाके में भव्य शोभायात्रा निकाली गई जिसमें पूर्व विधायक केडी भंडारी मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए।

इस दौरान सिद्धिविनायक की प्रतिमा बैंड-बाजों तथा शोभायात्रा के साथ ब्यास में विसर्जित करने के लिए रवाना की गई। सुनील पुरी के निवास स्थान पर करवाए श्री गणेश उत्सव के दौरान रोजाना संकीर्तन मंडली के सदस्यों ने श्री गणेश महाराज की महिमा का गुणगान किया। वहीं, शोभायात्रा के दौरान संकीर्तन मंडली के सदस्यों ने भगवान गणेश की महिमा का गुणगान किया। इस दौरान पूरा इलाका 'गणपति बप्पा मोरया' के जयघोष से गूंज उठा। इस मौके पर पूर्व विधायक केडी भंडारी को सम्मानित किया गया। वहीं, विभिन्न संस्थाओं की तरफ से लंगर लगाकर तथा पुष्पवर्षा कर के शोभायात्रा का स्वागत किया गया। परिवार की तरफ से गणपति महाराज को 11 किलो का लड्डू भोग लगाकर प्रसाद वितरित किया गया। इस मौके पर जाह्नवी, सुनील पुरी, पूनम पुरी, संगीता, नीरू, पूनम, गुड़िया, श्वेता, गुड़िया, रजनी, राज, सुनीता, बेबी, कृतिका, पूनम, रुचि तथा तनु आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी