जालंधर की श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में लगा फ्री वैक्सीनेशन कैंप, 150 लोगों ने लगवाया टीका

इंडियन ऑयल टैंकर यूनियन के पंजाब प्रधान किशनलाल शर्मा ने बताया की इस कैंप में 150 लोगों को वैक्सीन लगवाई है। शर्मा ने कहा की करोना वायरस महामारी को हराने के लिए सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 02:37 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 02:37 PM (IST)
जालंधर की श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में लगा फ्री वैक्सीनेशन कैंप, 150 लोगों ने लगवाया टीका
जालंधर की श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में फ्री वैक्सीन कैंप लगवाया गया।

जालंधर, जेएनएन। शुक्रवार को इंडियन ऑयल टैंकर यूनियन की ओर से लकी ऑयल कैरियर श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में फ्री वैक्सीन कैंप लगवाया गया। कैंप में लोगों ने वैक्सीन लगवाने के दौरान भारी उत्साह दिखाया।

इस अवसर पर इंडियन ऑयल टैंकर यूनियन के पंजाब प्रधान किशनलाल शर्मा ने बताया की इस कैंप में 150 लोगों को वैक्सीन लगवाई है। शर्मा ने कहा की करोना वायरस महामारी को हराने के लिए सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए और अपने एरिया में ऐसे कैंपो के माध्यम से लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करना चाहिए। ऐसा करके ही करोना महामारी से लड़ा जा सकता है। शर्मा ने कहा कि करोना महामारी से लड़ने के लिए टीकाकरण सबसे जरूरी है।

इस अवसर पर सरवन कुमार शर्मा ने कहा की कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए हर नागरिक को वैक्सीन लगवानी बहुत ही आवश्यक है। उन्होंने लोगों से अपील की की बिना किसी डर के वैक्सीन लगवाएं ताकि कोरोना से खुद भी सुरक्षित रहें व दूसरों का भी बचाव हो सके।

इस अवसर पर डॉ. निंदु,रजनी, हरमन, सरवन कुमार शर्मा, सुभाष ठाकुर, मनीष शर्मा, तरलोचन सिंह, अजमेर सिंह बादल, हरजिंदर सिंह लाली, अमरजीत सिंह चीमा, अशोक कुमार शर्मा, बब्लू,राजा, मिंटू, गुरदेव सिंह देबी व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी