आदमपुर में पेट्रोल पंप पर लूटने प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात Jalandhar News

कार चालक ने पहले कार्ड से और फिर कैश देने की बात कही। इस दौरान कार से अचानक दो युवक उतरे जिनके चेहरे ढंके हुए थे। दोनों के पास तेजधार हथियार थे।

By Edited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 09:21 PM (IST)
आदमपुर में पेट्रोल पंप पर लूटने प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात Jalandhar News
आदमपुर में पेट्रोल पंप पर लूटने प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात Jalandhar News

आदमपुर, जेएनएन। थाना आदमपुर के क्षेत्र होशियारपुर रोड पर आते गांव अर्जुनवाल के पास स्थित फ्यूल प्वाइंट पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आए कार सवार चार युवकों ने पंप लूटने की कोशिश की। पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में लूट की कोशिश की यह घटना कैद हो गई है। थाना आदमपुर पुलिस ने पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कारिंदे के बयान पर अज्ञात चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज लिया है। पंप के कर्मी सुरजीत सिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे वह पंप पर मौजूद था। इस दौरान एक कार आई।

कार चालक ने 2500 रुपये का तेल डालने को कहा। उसने तेल डाल दिया। कार चालक ने पहले कार्ड से और फिर कैश देने की बात कही। इस दौरान कार से अचानक दो युवक उतरे जिनके चेहरे ढंके हुए थे। दोनों के पास तेजधार हथियार थे और गाड़ी से उतरते ही वे पंप के मुलाजिमों पर झपट पड़े। पंप मुलाजिम किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहे। इस कारण वह मुलाजिमों को ना तो कोई नुकसान पहुंचा सके और ना ही कैश बैग छीन सके। इसी दौरान एक अन्य कार सवार तेल डलवाने आ पहुंचा। उसे देख चारों लुटेरे अपनी कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए।  थाना आदमपुर के एसएचओ एसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में कार का नंबर साफ नहीं आया है। जबकि पंप के कारिंदे को भी कार के अंतिम चार नंबर ठीक से याद नहीं है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है, जल्द ही पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी