जालंधर में IPL मैचों पर सट्टा खेला चार बुकी गिरफ्तार, लैपटाप-नकदी व मोबाइल बरामद

जालंधर में में आईपीएल मैचों पर खेलाए जा रहे सट्टे का पर्दाफाश करते हुए 66 फुटी रोड पर सट्टा खेला रहे चार बुकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से लैपटाप नकदी मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 07:08 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 07:08 AM (IST)
जालंधर में IPL मैचों पर सट्टा खेला चार बुकी गिरफ्तार, लैपटाप-नकदी व मोबाइल बरामद
जालंधर में सट्टा खेला रहे चार बुकियों को गिरफ्तार किया गया है।

जालंधर, जेएनएन। सीआईए स्टाफ शहरी ने शहर में आईपीएल मैचों पर खेलाए जा रहे सट्टे का पर्दाफाश करते हुए 66 फुटी रोड पर सट्टा खेला रहे चार बुकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से लैपटाप, नकदी, मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है। देर रात तक आरोपितों से सीआईए स्टाफ पूछताछ कर रही थी।

एडीसीपी हरप्रीत सिंह बैनीपाल ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि 66 फुटी रोड पर एक आलीशान कोठी में क्रिकेट मैचों पर सट्टा चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी की तो मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। वे काफी पहले समय से क्रिकेट मैचों पर बुक चला रहे थे। उन्होंने बताया कि चारों दिल्ली में बैठे सट्टे बाजों के साथ मिलकर काम कर रहे थे। एडीसीपी बैनीपाल ने बताया कि शहर में चल रहे क्रिकेट मैचों पर सट्टे की चेन भी गिरफ्तार आरोपितों से जुड़ी हुई है और जल्द ही उनको भी काबू कर लिया जाएगा।

----------------------

विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, मामला दर्ज

जालंधर। विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले ट्रैवल एजेंट के खिलाफ थाना एक की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान होशियारपुर के रहने वाले अशोक पब्बी के रूप में हुई है। गांव नागरा में रहने वाले सुच्चा सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे को विदेश भेजना चाहता था। उसके एक जानकार ने बताया कि होशियारपुर का रहने वाला अशोक पब्बी लोगों को विदेश भेजता है। इसके बाद वह अशोक पब्बी से मिले। उन्होंने उनके बेटे को डेनमार्क भेजने की बात की। उन्होंने अपने बेटे का पासपोर्ट और 4.27 लाख रुपये दे दिए। पैसे लेने के बाद अशोक ने उनका फोन उठाना बंद कर दिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी