बठिंडा पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, हेरोइन, शराब व लाहन के साथ चार गिरफ्तार

बठिंडा पुलिस ने चार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से हेरोइन शराब व लाहन बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ नशा विरोध एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 02:31 PM (IST)
बठिंडा पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, हेरोइन, शराब व लाहन के साथ चार गिरफ्तार
बठिंडा में पुलिस ने हेरोइन, शराब व लाहन के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जासं, बठिंडा। बठिंडा पुलिस ने चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 ग्राम हेरोइन, 12 बोतल शराब व 40 लीटर लाहन बरामद की है। पकड़े गए आरोपितों पर विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना कैंट के एएसआइ गुरदीप सिंह के अनुसार बीते दिनों वह पुलिस टीम के साथ भुच्चो कलां में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस टीम ने शक के आधार पर मोटरसाइकिल लेकर घूम रहे आरोपित कुलदीप सिंह निवासी गांव दयालपुरा व गुरप्रीत सिंह निवासी गांव रामपुरा को रोककर उनकी तलाशी ली , तो उनके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर थाना कैंट में एनडीपीएस एकट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित कुलदीप सिंह पर पहले भी नशा तस्करी का मामला दर्ज है और दोनों आरोपित खुद भी नशा करने के आदि है। इसी तरह थाना दयालपुरा के एएसआइ कर्मजीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर भगता भाईका में छापेमारी कर आरोपित राजिंदर सिंह को 12 बोतल अवैध देसी शराब समेत गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना कोटफत्ता के एएसआइ गुरमेल सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव कोटफत्ता में छापेमारी कर आरोपित बलविंदर सिंह को 40 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी